1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' से 'बाटला हाउस' की टक्कर पर जॉन अब्राहम ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' से 'बाटला हाउस' की टक्कर पर जॉन अब्राहम ने तोड़ी चुप्पी

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जॉन अब्राहम से जब अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से क्लैश के बारे में पूछा गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2019 23:44 IST
जॉन-अक्षय- India TV
जॉन-अक्षय

मुंबई: जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ। ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर  आधारित है। जॉन की इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से हो रही है। इस क्लैश पर जॉन अब्राहम ने कहा कि ये दर्शकों की चॉइस पर निर्भर करता है कि वो कौन सी फिल्म देखते हैं।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जॉन अब्राहम से जब अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से क्लैश के बारे में पूछा गया तो जॉन ने कहा- ''मैं और अक्षय अच्छे दोस्त हैं। परसों ही हमारी मैसेज पर बात हुई। हमारे बीच कोई दुर्भावना नहीं है। हम बस दो अच्छी फिल्में एकसाथ रिलीज कर  रहे हैं। दर्शकों के पास चॉइस है कि वौ कौन सी फिल्म देखते हैं। हमारी फिल्म बहुत अच्छी है हमें उम्मीद है वो भी अच्छी फिल्म होगी। 

बता दें, बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट, क्रू और प्रोड्यूसर मौजूद रहे। मीडिया से बात करते हुए निखिल अडवाणी ने कहा- हमने फिल्म के लिये गहन रिसर्च की है, केस से जुड़े लोगो से बात की है, जो लोग कमेंट कर रहे हैं उनके संदेह फिल्म देखकर समाप्त हो जाएंगे।

मुंबई में सिनेमा इंडस्ट्री के अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने और एनकाउंटर की बात पर जॉन ने कहा मैं जिस वक्त इंडस्ट्री में आया ये सब खत्म होने की दिशा में था और कॉरपोरेट कल्चर आ चुका था।

जॉन अब्राहम की फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सामने आएगी एनकाउंटर की कहानी

11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आई ये बड़ी बात

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment