1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Pics: जन्मदिन से पहले बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंची जाह्नवी कपूर

Pics: जन्मदिन से पहले बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंची जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी- बोनी कपूर की बेटी और धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर मंगलवार के दिन बाबा काशी विश्वनाथ से आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंची।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2019 20:43 IST
जाह्नवी कपूर- India TV
जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: श्रीदेवी- बोनी कपूर की बेटी और धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर मंगलवार के दिन बाबा काशी विश्वनाथ से आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंची। जाह्नवी के मंदिर जाने के पीछे कारण भी बहुत खास था। दरअसल बात यह थी कि जाह्नवी 7 मार्च को अपना 22वां बर्थडे मनाएंगी और उससे पहले वह बाबा काशी विश्वनाथ पहुंची। जाह्नवी के आने की खबर सुनते ही वहां लोगों का जमावड़ा लग गया था। जाह्नवी अपनी बर्थडे से 2 दिन पहले यानि 5 मार्च दोपहर के वक्त विश्वनाथ मंदिर पहंची। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट कलर का सूट पहना था। इस सिंपल ड्रेस में जाह्वी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। जाह्नवी के आने की खबर सुनते ही उनके फैंस चारों तरफ इकट्ठा हो गए थे जिसकी वजह से जाह्नवी को पुलिस सुरक्षा में दर्शन करना पड़ा

दोपहर भोग आरती के दौरान धड़क गर्ल काशी विश्वनाथ दरबार पहुंची। उन्होंने विभोर होकर बाबा की आरती देखी। दर्शन करके बाहर निकलते उन्हें देख कतारबद्ध भक्तों ने हाथ हिलाया तो उन्होंने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। सफेद रंग के पटियाला ड्रेस में जाह्नवी सिंपल लुक में दिखीं। 

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर

मंदिर के बाहर लोगों ने उनकी तस्वीरें ली। उन्होंने भी किसी को निराश किया। हाथ जोड़ते हुए फ़ोटो क्लिक कराया। उसके बाद जाह्नवी ने कचौड़ी गली में ब्लू लस्सी के दुकान पर काशी की मशहूर लस्सी का स्वाद चखा। जाह्नवी कपूर काशी घूमने के लिए आई है। सूत्रों के अनुसार जाह्नवी दो दिन की निजी यात्रा पर आई हैं। काशी के अन्य प्रमुख देवालयों में पूजन अर्चन के बाद अगले दो दिनों में नौका बिहार और गंगा आरती में शिरकत करने की योजना भी है।

jhanvi kapoor

jhanvi kapoor

जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ एक हॉरर कॉमेडी मूवी करने जा रही हैं। ‘धड़क में जाह्नवी के अभिनय से प्रभावित फिल्म मेकर्स में उन्हें लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर लेना चाहते हैं। जाह्नवी और राजकुमार राव की जोड़ी पर्दे पर एक फ्रेश जोड़ी के रूप में पेश की जाएगी। इससे पहले फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ चुके हैं। राजकुमार राव की बहुत बड़ी फैन जाह्नवी उनके साथ काम करने का अवसर पाकर बहुत रोमांचित हो रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment