1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जया बच्चन ने बताया क्यों बीमार हुए थे अमिताभ?

जया बच्चन ने बताया क्यों बीमार हुए थे अमिताभ?

बिग बी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए मेहरानगढ़ किले में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:14 Mar 2018, 7:18 AM IST]
अमिताभ बच्चन- जया बच्चन- India TV
अमिताभ बच्चन- जया बच्चन

जोधपुर: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए चिकित्सकों का एक दल यहां पहुंच चुका है। अमिताभ को फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भारी भरकम पोशाक पहनने के कारण दर्द से जूझना पड़ रहा है। मंगलवार तड़के एक ब्लॉग पोस्ट में 75 वर्षीय अमिताभ ने कहा, "मैं कल सुबह से अपने शरीर को डॉक्टरों की टीम के घेरे में रखूंगा जो मुझे फिर से स्वस्थ्य करेंगे।" उनकी पत्नी जया बच्चन ने दिल्ली में संसद के बाहर मीडिया को बताया, "अमित जी ठीक हैं। उनकी पीठ और गर्दन में दर्द है। पोशाक बहुत भारी हैं, इसलिए दर्द हुआ। बाकी सब ठीक है।"

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजे कांचीपुरम और आंध्र के दौरे पर हैं। उनके कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने जोधपुर प्रशासन को अमिताभ को सभी सहयोग देने के लिए कहा है।

बिग बी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए मेहरानगढ़ किले में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी। वरिष्ठ अभिनेता कई घंटों तक फिल्म की शूटिंग कर रह हैं और शूट के लिए देर रात तक रुक रहे हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, "यह थोड़ा मुश्किल हो गया। लेकिन बिना कुछ किए कब कुछ हासिल हुआ है। यहां संघर्ष, निराशा, दर्द, पसीना और आंसू हैं। इसके बाद सभी की उम्मीदें पूरी होती हैं। कभी कभार होता है,अधितकतर समय नहीं।" उन्होंने कहा, "अभी सुबह के पांच बजे हैं। काम के लिए कल रात के बाद यह सुबह हुई। कुछ लोगों को जीने के लिए काम करने की, कठिन परिश्रम करने की जरूरत होती है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जया बच्चन ने बताया क्यों बीमार हुए थे अमिताभ?
Write a comment