1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जावेद जाफरी ने बताया क्यों लेट हो रही है 'टोटल धमाल' की रिलीज

जावेद जाफरी ने बताया क्यों लेट हो रही है 'टोटल धमाल' की रिलीज

'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Dec 2018, 5:47 PM IST]
टोटल धमाल- India TV
टोटल धमाल

मुंबई: अगली फिल्म 'टोटल धमाल' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता जावेद जाफरी ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर फरवरी कर दी है। जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी 'इंसेप्शन' में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे। उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह जानकारी दी।

फिल्म पहले सात दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे टालकर 22 फरवरी कर दिया गया है। इसका कारण बताते हुए जावेद ने कहा, "इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी। निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया।"

'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास

उत्तराखंड में 'केदारनाथ' हुई बैन, लव जिहाद और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जावेद जाफरी ने बताया क्यों लेट हो रही है 'टोटल धमाल' की रिलीज javed jaffrey tells this is the reason why total dhamaal is delay
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018