1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलें जावेद अख्तर, वो बहुत सभ्य इंसान हैं

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलें जावेद अख्तर, वो बहुत सभ्य इंसान हैं

दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Jan 2019, 9:27 PM IST]
javed and rajkumar- India TV
Image Source : TWITTER javed and rajkumar

नई दिल्ली: दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अख्तर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "मैं फिल्म उद्योग में 1965 में आया था। इतने सालों बाद अगर कोई मुझसे पूछे कि करीब पांच दशकों में आप इस उद्योग में जिन लोगों से मिले, उनमें सबसे सभ्य कौन है, तो शायद पहला नाम मेरे जहन में जो आएगा वह राजू हिरानी का होगा। जी. बी. शॉ ने कहा है, 'बहुत ज्यादा अच्छा होना भी बहुत खतरनाक है'।"

हफपोस्ट इंडिया के रविवार के लेख के मुताबिक, हिरानी की एक महिला सहयोगी ने कहा है कि फिल्मकार ने 'संजू' बनाने के दौरान साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया। 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

हिरानी का समर्थन करने वाले अख्तर पहले नहीं हैं। शरमन जोशी, दिया मिर्जा और अरशद वारसी उनके समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर पहुंचना और एकाएक एक व्यक्ति को अलग तरह से देखना गलत होगा।

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप, बॉलीवुड ने ऐसे किया रिएक्ट

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलीं दिया मिर्ज़ा- वो बहुत सभ्य इंसान हैं

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Javed akhtar tweet that raju hirani is the most decent person: #MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलें जावेद अख्तर, वो बहुत सभ्य इंसान हैं
Write a comment
ipl-2019