1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बिग बॉस' ने निकलने का बाद जसलीन का खुलासा, इस वजह से किया था अनूप जलोटा संग प्यार नाटक?

'बिग बॉस' ने निकलने का बाद जसलीन का खुलासा, इस वजह से किया था अनूप जलोटा संग प्यार नाटक?

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर हो गईं, बिग बॉस से निकलने के बाद जसलीन ने खुलासा किया है कि उन्होंने अनूप जलोटा (Anup Jalota) संग प्यार का नाटक क्यों किया था?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 10, 2018 12:20 IST
Jasleen-Anup- India TV
Jasleen-Anup

मुंबई: अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)के रिलेशनशिप ने बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में खूब हलचल मचाई थी। बीते वीकेंड के वार में जसलीन मथारू घर से बाहर हो गईं। घर से बेघर होने के बाद अब जसलीन ने एक झूठ से पर्दा हटाया है जिसे हम सच समझ रहे ते। जसलीन ने ने बताया कि उनका और भजन सम्राट अनूप जलोटा का रिश्ता झूठ था। 

बीते वीकेंड के वार में जसलीन मथारू घर से बाहर हो गईं। घर से बेघर होने के बाद अब जसलीन ने एक झूठ से पर्दा हटाया है जिसे हम सच समझ रहे ते। जसलीन ने ने बताया कि उनका और भजन सम्राट अनूप जलोटा का रिश्ता झूठ था। 

जसलीन ने बताया, मुझे लगा शायद अनूप जलोटा इस बात से इनकार करेंगे कि वो जसलीन के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने रिएक्ट नहीं किया और वो कपल के तौर पर ही बिग बॉस के घर के अंदर गए। जसलीन ने माना कि यह मजाक उन्हें भारी पड़ गया। उन्हें नहीं पता था कि दर्शक इसे इस तरह लेंगे। जसलीन ने यह भी कहा कि चैनल को इस बारे में कुछ नहीं पता था।

जसलीन ने कहा कि वो अपनी उम्र से दोगुने आदमी से कभी शादी नहीं करेंगी और उनका अभी शादी का कोई प्लान भी नहीं है। सिंगर सुखविंदर सिंह से रिलेशनशिप की खबरों पर जसलीन ने कहा कि वो सिर्फ दोस्त हैं। उनकी दोस्ती 6 साल पुरानी है और ऐसी ही चलती रहेगी। जसलीन के अफेयर की खबरें यो यो हनी सिंह के साथ भी थीं, लेकिन जसलीन ने इस खबर को निराधार बताया है।

याद दिला दें, जब बिग बॉस के घर में अनूप और जसलीन गए थे तो दोनों के बीच काफी नजदीकी दिखाई गई थी, दोनों के रिश्ते की खबर हर तरफ थी। लेकिन सच्चाई यही है कि दोनों ने बिग बॉस के घर में लंबे टिके रहने के लिए यह नाटक किया था।

Also Read:

ईशा अंबानी की शादी में झूमे शाहरुख और गौरी

तैमूर अली खान ने जीता गोल्ड मेडल

वैश्विक सम्मेलन में देबिना-गुरमीत करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment