1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Janmashtami 2018: 'गोरी मेम' सौम्या टंडन ऐसे मनाती हैं त्योहार, बचपन की यादें की ताजा

Janmashtami 2018: 'गोरी मेम' सौम्या टंडन ऐसे मनाती हैं त्योहार, बचपन की यादें की ताजा

सौम्या टंडन ने जनमाष्टमी से जुड़ी यादें ताजा की।

IANS IANS
Updated on: September 02, 2018 23:20 IST
Saumya Tandon- India TV
Image Source : INSTAGRAM Saumya Tandon

नई दिल्ली: हिंदू धर्म में भगवान कृष्ण के जन्मदिन के रूप में मनाए जाने वाले पर्व जन्माष्टमी के अवसर पर दुकानें भगवान कृष्ण के पालने से लेकर बाल कृष्ण के पोशाकों तक के सारे सामानों से सज गई हैं। इसलिए सौम्या टंडन और अभिषेक बजाज जैसे कलाकारों के दिमाग में विशेष जन्माष्टमी थाली और दही हांडी की यादें ताजा हो गई हैं। 'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' सौम्या टंडन ने एक बयान में कहा, "इस दिन हम व्रत रहते हैं, जो बाद में मेरी मां की विशेष जन्माष्टमी थाली आने के बाद दावत में बदल जाता है। यह थाली और इसमें मौजूद सभी पकवान सुखद होते हैं। बचपन में मेरे सभी दोस्त मेरे घर आकर इस थाली का आनंद लेते थे।"

उन्होंने कहा, "जहां तक दही हांडी उत्सव में आनंद लेने का सवाल है, मुझे लगता है कि मैं उस प्रकार की नहीं हूं। इतनी ऊंचाई तक चढ़ते बच्चों को देख कर मुझे उनके लिए डर लगने लगता है। मैं सिर्फ इतना सोचती हूं कि अगर किसी काम से किसी व्यक्ति की जान को खतरा है या वह असुरक्षित है तो ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।"

वहीं दूसरी तरफ 'बिट्टी बिजनेस वाली' के अभिनेता अभिषेक ने कहा कि दही हांडी तोड़ने की चुनौती पूरी करने के लिए गोविंदाओं के समूह द्वारा मानव पिरामिड बनाना ही इस पर्व को और विशेष बनाता है।

'परफेक्ट पति' के अभिनेता आयुष आनंद ने कहा, "मेरी मां भगवान कृष्ण की बहुत बड़ी भक्त हैं। वे आधी रात को भगवान कृष्ण को मिठाई खिलाकर पूजा शुरू करती हैं। इसके बाद पूजा और स्वदिष्ट पकवानों का नंबर आता है, जिन्हें मैं खाना पसंद करता हूं। जब मैं दिल्ली में रुका करता था तो हम अपनी आंटी और अंकल के साथ वृंदावन जाकर यह त्यौहार मनाते थे।"

Also Read:

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस अदिती गुप्ता ने प्राइवेट सेरेमनी में कबीर चोपड़ा से की सगाई, देखें तस्वीरें

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment