1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मरणोपरांत श्रीदेवी को नेशनल अवार्ड दिए जाने पर बोले जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर

मरणोपरांत श्रीदेवी को नेशनल अवार्ड दिए जाने पर बोले जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर

श्रीदेवी को शुक्रवार को फिल्म 'मॉम' में मां की भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। अब इस खास मौके पर उनके फैंस के साथ-साथ परिवार में खुशी का माहौल छा गया है। बता दें कि श्रीदेवी को यह अवार्ड उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' में शानदार अभिनय के लिए दिया गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी का परिवार इस बात से बेहद खुश है कि उन्हें 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2018 17:18 IST
Sridevi- India TV
Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को शुक्रवार को फिल्म 'मॉम' में मां की भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। अब इस खास मौके पर उनके फैंस के साथ-साथ परिवार में खुशी का माहौल छा गया है। बता दें कि श्रीदेवी को यह अवार्ड उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' में शानदार अभिनय के लिए दिया गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी का परिवार इस बात से बेहद खुश है कि उन्हें 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है। अब बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में कहा, श्रीदेवी ने अपने लंबे फिल्मी करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

खबरों के मुताबिक उनके परिवार ने कहा है कि, "श्रीदेवी न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं, बल्कि वह एक अच्छी पत्नी और मां भी थीं। आज बेशक वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी विरासत हमेशा सबके बीच रहेगी। श्रीदेवी के सभी फैंस को उनके लिए बधाई संदेश भेजने के लिए शुक्रिया। भारत सरकार को धन्यवाद कि उन्होंने श्रीदेवी को यह सम्मान दिया।"

गौरतलब है कि इसी साल 24 फरवरी को श्रीदेवी का बाथटब में डूबने के कारण निधन हो गया। वह उस समय दुबई में एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। सभी छानबीन पूरी होने के बाद उनके पार्थिव शरीर को 28 फरवरी को मुंबई लाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment