1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी का दुपट्टा ओढ़े नजर आईं जान्हवी कपूर, एक बार फिर याद आईं 'चांदनी'

श्रीदेवी का दुपट्टा ओढ़े नजर आईं जान्हवी कपूर, एक बार फिर याद आईं 'चांदनी'

सफेद सूट में पिंक कलर का फ्लोरल दुपट्टा ओढ़े जब जान्हवी की तस्वीर सामने आई तो एक बार फिर से उन्हें देखकर श्रीदेवी की याद आ गई।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 31, 2018 19:00 IST
Janhvi-sridevi- India TV
Janhvi-sridevi

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर भी अपनी मां श्रीदेवी की तरह काफी स्टाइलिश हैं, उनकी मां श्रीदेवी स्टाइल आइकॉन मानी जाती थीं, जान्हवी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही हैं। कई बार श्रीदेवी और जान्हवी की तुलना भी होती है, यहां तक की उनकी डेब्यू फिल्म धड़क में भी उनके लुक्स की तुलना श्रीदेवी से की गई। जान्हवी एक दो बार अपनी मां के कपड़े पहने भी नजर आ चुकी हैँ। श्रीदेवी को जब मरणोपरांत उनकी फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया, तो उसे रिसीव करने पहुंची जान्हवी श्रीदेवी की साड़ी पहनकर गई थीं। अब हाल ही में जान्हवी एक बार फिर से मां श्रीदेवी का दुपट्टा ओढ़े नजर आईं।

सफेद सूट में पिंक कलर का फ्लोरल दुपट्टा ओढ़े जब जान्हवी की तस्वीर सामने आई तो एक बार फिर से उन्हें देखकर श्रीदेवी की याद आ गई। ये तस्वीर देखकर आपको जरूर अच्छा लगेगा। जान्हवी के फैंस सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

जान्हवी की पिछली फिल्म धड़क में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे, यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई और फिल्म ने बहुत जल्दी 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस फिल्म की सक्सेस पार्टी भी हुई थी। जान्हवी फिल्म के प्रमोशन और स्क्रीनिंग के दौरान अपनी मां श्रीदेवी को याद करके बार-बार इमोशनल होती रहीं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने बताया था कि उनकी मां ने उनसे ईमानदार होने को कहा था। मां ने कहा था कि अगर आप ईमानदार होंगे तो वो आपके चेहरे से स्क्रीन पर भी दिखेगा।

‘धड़क’ की सफलता के बाद जान्हवी कपूर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment