1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, शेयर की तस्वीर

श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, शेयर की तस्वीर

श्रीदेवी के जन्मदिन पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। अब वह तिरुपति बालाजी के मंदिर गई हैं। जहां की फोटो उन्होंने शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2019 19:06 IST
Jahnvi kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Jahnvi kapoor

बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का आज 56वां जन्मदिन है। श्रीदेवी के जन्मदिन पर सभी उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) उनके बर्थ डे पर इमोशनल हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। साथ ही जाह्नवी आंध्रप्रदेश में स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची। जहां की उन्होंने एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जाह्नवी के मंदिर जाने की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ जाह्नवी ने यह नहीं बताया कि वह तिरुपति बालाजी मंदिर क्यों गई हैं। जाह्नवी के फैन क्लब ने उनकी प्रार्थना करते हुए वीडियो शेयर की है।

View this post on Instagram

💚

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा-  'Happy birthday Mumma, I love you.'

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी के जन्मदिन पर सिंगापुर में मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टेचू बनाने की घोषणा की है। इस स्टेच्यू को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को 24 फरवरी 2018 को अचानक हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। वह  शादी में शामिल होने के लिए अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई पहुंची थी श्रीदेवी। लेकिन शादी के बाद बोनी कपूर और खुशी मुंबई लौट आए थे लेकिन श्रीदेवी एक होटल में वहीं रुक गई थीं बाद में बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबारा दुबई पहुंचे और उसी रात करीब 8 बजे बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की सांसों ने उनका साथ छोड़ दिया था। श्रीदेवी का अचानक यूं जाना उनके चाहने वालों के साथ साथ पूरे परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

Also Read:

Section 375 trailer: क्या अंजली को हिरल गांधी दिला पाएंगी इंसाफ?

निक जोनस ने भतीजियों की वीडियो कॉल पर कराई प्रियंका चोपड़ा से बात, फोटो हुई वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment