1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जान्हवी कपूर ने बताया क्यों अलग है फिल्म 'धड़क'

जान्हवी कपूर ने बताया क्यों अलग है फिल्म 'धड़क'

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गीत 'झिंगाट' पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर अभिनेत्री ने कहा, "मैं खुश हूं कि हमें गाने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। मैं समझती हूं कि ज्यादातर लोग मराठी 'झिंगाट' गीत से जुड़े हुए हैं, लेकिन फिल्म की कहानी और किरदार के संदर्भ में यह गीत बहुत महत्वपूर्ण है।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Jun 2018, 4:29 PM IST]
धड़क- India TV
Image Source : PTI धड़क

मुंबई: आगामी फिल्म 'धड़क' के साथ रूपहले पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने कहा है कि यह फिल्म मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली है। सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ गुरुवार को आगामी फिल्म के प्रचार के लिए स्थानीय रेडियो स्टेशन पहुंचीं जाह्न्वी ने कहा, "हमारी फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। फिल्म मजबूत संदेश देती है, इसलिए मुझे लगता है कि सबको यह फिल्म देखनी चाहिए।"

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गीत 'झिंगाट' पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर अभिनेत्री ने कहा, "मैं खुश हूं कि हमें गाने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। मैं समझती हूं कि ज्यादातर लोग मराठी 'झिंगाट' गीत से जुड़े हुए हैं, लेकिन फिल्म की कहानी और किरदार के संदर्भ में यह गीत बहुत महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "हमने गीत की मजेदार शूटिंग की, मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर देखकर इसका आनंद लेंगे।" 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी। इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जान्हवी कपूर ने बताया क्यों अलग है फिल्म 'धड़क' janhvi kapoor on dhadak movie
Write a comment