1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नोरा फतेही ने दिलबर गाने और जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर ने 'झिंगाट' गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज

नोरा फतेही ने दिलबर गाने और जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर ने 'झिंगाट' गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज

नोरा फतेही, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2019 12:56 IST
ishaan khattar and janhvi kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM ishaan khattar and janhvi kapoor

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं। उनके मूव्स सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं। हाल ही में हुए ओमान में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट एनिवर्सरी बैश में नोरा फतेही, सोनम कपूर(Sonam Kapoor), जाह्नवी कपूर(Jahnvi kapoor), ईशान खट्टर(Ishaan khattar) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) पहुंचे। इस फंक्शन में नोरा ने जहां अपने हिट सॉन्ग दिलबर पर कदम थिकराए तो वहीं जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के गाने झिंगाट पर ठुमके लगाए। दोनों के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एनिवर्सरी बैश में एक बार फिर साथ में नजर आए। उन्होंने साथ में डांस भी किया। जहां जाह्नवी डांस करने में शर्मा रही थी वहीं ईशान एनर्जी से भरे हुए थे। वीडियो को देखकर यह खास बात लगी की दोनों को अभी भी अपने गाने की कोरियोग्राफी याद है।

एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ईशान खट्टर जाह्नवी की वीडियो खराब करते नजर आ रहे हैं। वह बार-बार कैमरे के सामने आकर कुछ मस्ती कर रहे हैं।

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आने वाली हैं। वह लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

वही जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कंगना रनौत का पहलाज निहलानी पर वार, कहा- स्ट्रगलिंग डेज में पहलाज ने 'बी ग्रेट' मूवी के लिए दिया था ऑफर

सारा अली खान ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, फैन्स ने मां अमृता सिंह से किया कम्पेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv