1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जाह्नवी कपूर ने खोला अपनी शादी का प्लान, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की दी डिटेल्स

जाह्नवी कपूर ने खोला अपनी शादी का प्लान, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की दी डिटेल्स

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी की तैयारियां कर ली हैं। उन्होंने दुल्हन का जोड़ा, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक सभी डिसाइड कर लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2019 14:54 IST
Janhvi kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जाह्नवी के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट हैं। वह गुंजन सक्सेना के बाद रुह अफ्जा और तख्त में नजर आने वाली हैं। ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी के प्लान से पर्दा उठाया है। जाह्नवी ने अपनी शादी के प्लान, वेन्यू और दुल्हन का जोड़ा सभी के बारे मं बताया है।

जाह्नवी कपूर हाल ही में ब्राइड्स टुडे के लिए शूट किया था। जिसकी बात करते हुए जाह्नवी ने अपनी पसंदीदा लड़के और उनकी मां श्रीदेवी को उनके लिए किस तरह का लड़का पसंद है इस बारे में बताया।

जाह्वी कपूर ने अपने लिए दुल्हे के बारे में बाते करते हुए कहा- वह इंसान बहुत टैलेंटिड होना चाहिए और अपने को लेकर पैशनेट होना चाहिए। मैं उनसे कुछ सीखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इसके साथ ही सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत महत्वपूर्ण है साथ ही मुझसे ऑबसेस्ड होना चाहिए।

जाह्नवी कपूर ने बताया, उनकी मां श्रीदेवी को उनकी पसंद पर थोड़ा सा भी भरोसा नहीं था। हां वह कहती थीं उन्हें मेरे लड़का पसंद करने पर विश्वास नहीं है।  क्योंकि मुझे बहुत जल्दी प्यार हो जाता है।  इस बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा- डेटिंग को लेकर मां और पापा दोनों ही बहुत ड्रेमेटिक थे. उनका कहना था अगर तुम्हे कोई लड़का पसंद है तो हमारे पास आओ हम तुम्हारी शादी करवा देंगे और मैं कहती थी क्या? आप जानते हैं हर उस लड़के से शादी नहीं कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।

शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा- मैं ऐसी एक बात का खुलासा करना चाहती हूं जो सच है और मेरे बहुत करीब है। मुझे बहुत शादी नहीं चाहिए। मैं जानती हूं मेरी शादी बहुत धूमधाम से होगी और तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद इडली, सांभर, दही-चावल और खीर पूरे साउथ इंडियन खाने की दावत होगी।

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना 13 मार्च 2020 में रिलीज होगी।

Also Read:

Dabangg 3: सलमान खान ने शेयर किया चुलबुल पांडे का लुक, कहा-स्वागत तो करो हमारा

'सूर्यवंशी' से लेकर 'पृथ्वीराज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' तक 2020 में आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment