1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी से इस वजह से इतनी नाराज हुई जाह्नवी कि नहीं की 3 दिन तक कोई बात

श्रीदेवी से इस वजह से इतनी नाराज हुई जाह्नवी कि नहीं की 3 दिन तक कोई बात

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी का बीती रात को दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जब ये खबर तड़के सुबह मीडिया में आई तो एक बार तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ।

Edited by: Deepika Negi [Updated:25 Feb 2018, 1:22 PM IST]
sridevi- jahnavi- India TV
sridevi- jahnavi

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी का बीती रात को दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जब ये खबर तड़के सुबह मीडिया में आई तो एक बार तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ। श्रीदेवी सिर्फ 54 साल की थी और फिल्मों और सोशल लाइफ में काफी एक्टिव थी। उनके इस तरह आकस्मिक निधन पर बॉलीवुड समेत पूरा देश हैरान है। परिवार की तरफ से भी कहा जा रहा है कि श्रीदेवी किसी भी प्रकार की गंभीर बिमारी से पीड़ित नहीं थी। वे बेहद स्वस्थ थी और फिट थी। (TERRIBLE: जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त बोनी कपूर भी नहीं थे उनके पास )

एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गई श्रीदेवी को शनिवार रात को भयंकर दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। श्रीदेवी ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने भले ही अपनी अदाओं से लोगों को मोहित किया हो लेकिन उनकी एक फिल्म ऐसी थी जिसकी वजह से उनकी खुद की बेटी उनसे नाराज हो गई थी। श्रीदेवी की फिल्म सदमा देखने के बाद जाह्नवी काफी परेशान हो गई थी। उस समय जाह्नवी की उम्र मात्र 6 साल ही थी।

श्रीदेवी ने बताया कि जाह्नवी ने उनसे 3 दिन तक सिर्फ इसलिए बात नहीं की क्योंकि उन्होंने फिल्म में कमल हसन को छोड़ दिया था। सदमा का असर जाह्नवी पर बहुत गहरा पड़ा था। श्रीदेवी ने बताया- जाह्नवी ने जब फिल्म देखी उस समय वो लगभग 6 साल की थीं।  उसने मुझसे कहा तुम गंदी मम्मा हो। आपने उसके साथ गलत किया। श्रीदेवी ने बताया कि इस फिल्म में कमल हसन का किरदार काफी भावात्मक था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: jahnavi was so angry from her mother because of this reason
Write a comment