1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जैकलिन ने हमेशा से देखा था ये सपना, बॉलीवुड में इत्तेफाक से हो गई एंट्री

जैकलिन ने हमेशा से देखा था ये सपना, बॉलीवुड में इत्तेफाक से हो गई एंट्री

जैकलिन फर्नांडिस इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ दर्शकों पर अपनी अदाकारी का भी खूब जादू चलाया है। लेकिन हाल ही में जैकलिन ने बताया कि वह हमेशा से एक...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Mar 2018, 10:59 PM IST]
Jacqueline fernanadez- India TV
Jacqueline fernanadez

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ दर्शकों पर अपनी अदाकारी का भी खूब जादू चलाया है। लेकिन हाल ही में जैकलिन ने बताया कि वह हमेशा से एक एंटरटेंनर बनना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड में आने की कोई योजना नहीं थी। अभिनेत्री ने अपने ब्लॉग पर विचार शेयर किए, जो गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रकाशित हुआ। जैकलिन ने कहा, "बहुत कम उम्र से, मैंने हमेशा एक एंटटेनर बनने का सपना देखा था। कहानियां सुनाना चाहती थी, अपने आसपास के लोगों को हंसाना चाहती थी। फिल्मों के बारे में नहीं सोचा था लेकिन असली खुशी मनोरंजक बनने से मिलती है।"

उन्होंने कहा, "बॉलीवुड में प्रवेश इत्तेफाक से हुआ। बॉलीवुड में सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि नृत्य, अभिनय के माध्यम से अभिव्यक्ति का एक कलात्मक रूप भी है और बातचीत में हजारों की भावनाओं का हल निकालने की क्षमता भी है।" उन्होंने कहा, "आपके दर्शक आपसे जुड़ते हैं। आपके माध्यम से किरदार जीते हैं।" जैकलिन के पिता श्रीलंका से हैं और मां मलेशिया से हैं। वह बहरीन में पली बढ़ी। 14 वर्ष की आयु में ही उन्होंने फिटनेस शो की मेजबानी की। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में स्नातक किया और फिर श्रीलंका लौटकर रिपोर्टिग की।

वर्ष 2006 में मिस श्रीलंका का खिताब जीतने के बाद वर्ष 2009 की फिल्म 'अलाद्दीन' के साथ उन्होंने बॉलीवुड में आगाज किया। गौरतलब है कि जैकलिन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Jacqueline Fernandez says entered in Bollywood by chance
Write a comment