1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोशल मीडिया के नेगेटिव कमेंट्स पर जैकलीन और कार्तिक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया के नेगेटिव कमेंट्स पर जैकलीन और कार्तिक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2019 14:47 IST
 जैकलीन और कार्तिक- India TV
Image Source : INSTAGRAM  जैकलीन और कार्तिक

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि वह एक संवेदनशील व्यक्ति हैं और सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियां उन्हें प्रभावित करती हैं। कलर्स इन्फिनिटी के 'बिएफएफ विद वोग-सीजन 3' में कार्तिक आर्यन के साथ आईं जैकलीन ने इस बारे में बात की। कार्यक्रम की मेजबान नेहा धूपिया ने जब कार्तिक से पूछा कि क्या वह सोशल मीडिया पर कमेंट्स को पढ़ते हैं, तो इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने कहा, "हां।"

उनके हां कहने पर नेहा ने उनसे पूछा, "सोशल मीडिया पर अब सारे कमेंट्स तो तो 100 प्रतिशत अच्छे तो नहीं सकते हैं तो ऐसे में जब वह उन्हें पढ़ते हैं तो उन्हें कैसा लगता है?" इस पर कार्तिक ने कहा, "मेरे लिए 99 प्रतिशत तक कमेंट्स अच्छे होते हैं, लेकिन दस में से दो तो नेगेटिव होते ही हैं।" जैकलीन ने कार्तिक के इस बात को आगे जारी रखते हुए कहा, "मुझे इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से बेहद प्यार है, लेकिन अगर उनमें से कोई एक कुछ कह देता है तो मुझे लगता है कि इन्होंने ऐसा क्यों कहा?"

जब शो की मेजबान नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि क्या ये सारी चीजें उन्हें प्रभावित करती है तो जैकलीन ने इसे स्वीकारते हुए कहा, "मैं बहुत सेंसेटिव हूं और मुझे बुरा लगता है। इन सबसे मैं प्रभावित होती हूं क्योंकि ऐसा महसूस होता है कि उस व्यक्ति पर शायद मेरा बहुत ही नकारात्मक प्रभाव है, लेकिन क्यों, मैंने किया क्या है?"

जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्वीटर पर 1.3 करोड़ के ऊपर फॉलोअर्स हैं।

Also Read:

ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में रिलीज हुई PM Modi की बायोपिक

शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment