1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नव्या नवेली नंदा संग अफेयर की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान ने दिया ये बयान

नव्या नवेली नंदा संग अफेयर की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान ने दिया ये बयान

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2019 17:30 IST
Meezan Jaaferi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Meezan Jaaferi

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। वो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। उनका नाम अक्सर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान जाफरी के साथ जोड़ा जाता है। उन्हें कई बार पब्लिक में साथ भी देखा गया है। अब इस पर मिज़ान ने रिएक्ट किया है।

उन्होंने मुंबई मिरर से कहा- ''हमारा फ्रेंड सर्कल एक ही है। वो मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड है और मेरी भी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हूं।''

2017 में नव्या और मिज़ान को साथ में फिल्म देखने जाते हुए देखा गया था। उस समय दोनों पैपराज़ी से अपना चेहरा छुपाते नज़र आए थे। इसके अलावा एक और जगह दोनों पैपराज़ी से अपना मुंह छुपाते नज़र आए थे।

आपको बता दें कि मिज़ान फिल्म 'मलाल' से संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल संग बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ये फिल्म एक इंटेंस लव स्टोरी है।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, लिखा- आप योद्धा हैं

युवराज सिंह इन बॉलीवुड हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, दीपिका, प्रीति और नेहा धूपिया समेत ये नाम शामिल

लंबी बीमारी के बाद ज्ञानपीठ अवॉर्ड विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, PM मोदी सहित कई हस्तियों ने जताया शोक

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019