1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट

Read In English

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगी आलिया भट्ट

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2019 11:59 IST
आलिया भट्ट-सलमान...- India TV
आलिया भट्ट-सलमान खान

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगी आलिया भट्ट। जोया अख्तर की गली ब्वॉय हिट होने के बाद जल्द ही इसका सिक्वल बनने जा रहा है और साथ ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के लिए आलिया को चुना गया है। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया रोमांस करते हुए नजर आएंगी। यह पहला ऐसा मौका होगा जब सलमान और आलिया साथ में रोमांस करेंगी।

आलिया ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म वह काम कर रही हैं। आलिया ने ट्विटर पर लिखा कि खुली आंखों से जो सपना देखते हैं वह हमेंशा सच होता है। संजय सर और मैजिकल सलमान खान के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। मैं बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं जल्द से जल्द इस फिल्म में काम करने के लिए।

सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' होगा और इसमें फीमेल लीड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं। सलमान ने ट्वीट किया कि 20 साल हो गए हैं लेकिन में खुश हूं कि संजय और मैं आखिरकार उनकी अगली फिल्म इंशाअल्लाह में साथ आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने को तत्पर हूं और इंशाअल्लाह हम सब इस जर्नी पर ब्लेस्ड रहेंगे।

आपको बता दें कि ये पहली बार है जब आलिया भट्ट, सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी। अब तक तीनों खान्स में उन्होंने सिर्फ शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी में काम किया था। अब वह अपने से दोगुनी उम्र के सलमान की हीरोइन बनेंगी। फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा चल रही थी। खबरों के मुताबिक भंसाली जहां प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में कास्ट करना चाहते थें, वहीं सलमान कटरीना कैफ के साथ काम करने में इंटरेस्टेड थे। अब आलिया ने इस रेस में बाजी मारी है।

वहीं अगर फिल्म के टाइटल की बात करें तो भंसाली को भी इंशाअल्लाह नाम ही पसंद आया था और अब सलमान ने भी उनकी चॉइस पर हामी भर दी है। गौरतलब है कि हम दिल दे चुके सनम के 20 साल बाद सलमान, भंसाली की फिल्म में लीड रोल निभा रहे है। इससे पहले वह 2007 में आई रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म सांवरिया में कैमियो करते हुए नजर आए थें। इतने सालों बाद सलमान को भंसाली की फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment