1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशान ने ‘धड़क’ को कहा अपने ही अंदाज में अनूठी फिल्म

ईशान ने ‘धड़क’ को कहा अपने ही अंदाज में अनूठी फिल्म

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी फिल्म ‘धड़क’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा बनी हुई है। दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही जाह्नवी और ईशान फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2018 12:53 IST
Ishaan Khatter - India TV
Ishaan Khatter

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी फिल्म ‘धड़क’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा बनी हुई है। दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। जहां एक ओर यह जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है, तो वहीं दूसरी ओर ईशान इससे पहले ईरानी फिल्मकार माजिद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड ग क्लाउड्स’ में भी दिखाई दे चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही जाह्नवी और ईशान फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं।

अपनी इस फिल्म को लेकर ईशान का कहना है कि उनकी यह फिल्म अपने तरीके अनूठी है। ईशान बुधवार को मुंबई में एक रेडियो स्टेशन पर फिल्म के गाने 'झिंगाट' के लॉन्च पर सहकलाकार जाह्न्वी कपूर के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। यह पूछे जाने पर कि जब लोग उन्हें फ्यूचर स्टार के तौर पर देखते हैं तो उन्हें कैसा लगता है? इस पर उन्होंने कहा, "मैं फिल्म की रिलीज से पहले खुद को स्टार नहीं कहूंगा लेकिन अच्छा लगता है जब लोग फिल्म के प्रोमो को देखकर उसकी सराहना करते हैं।“

उन्होंने आगे कहा, “जब लोग सर्मथन देते हैं तो सिनेमाघरों में फिल्म देखने की उम्मीदें और अधिक बढ़ जाती है।" गौरतलब है कि यह फिल्म वर्ष 2016 की आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। 'धड़क' इसी साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban