1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशान के बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच आई गरीब बच्ची, फिर देखें आगे क्या हुआ

ईशान के बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच आई गरीब बच्ची, फिर देखें आगे क्या हुआ

ईशान के बर्थडे के बाद का एक वीडियों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक गरीब बच्ची के साथ नजर आ रहे है। जिसके कारण ईशान की फैंस खूब तारीफ कर रहे है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2018 13:54 IST
Isaan Khattar- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Isaan Khattar

नई दिल्ली: बीती देर रात ईशान खट्टर ने अपने जन्मदिन की शुरुआत मुंबई में एक मशहूर में कैफे में अपने परिवार के साथ एक छोटी से पार्टी के साथ की। ईशान की इस पार्टी में उनकी सबसे अच्छी दोस्त और फिल्म धड़क की को-स्टार जाह्नवी कपूर के साथ-साथ भाई शाहिद कपूर, भाभी मीरा राजपूत और मां नीलिमा नजर आईं। बर्थडे केक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ईशान के रिएक्शन देखने लायक है। इसी बीच एक वीडियो और वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक गरीब बच्ची के साथ नजर आ रहे है। जिसके कारण ईशान की फैंस खूब तारीफ कर रहे है।

बता दें कि ईशान ने अपनी फैमिली और दोस्त के साथ बर्थडे सेलीब्रेशन किया। इसके बाद बाहर आते ही मीडिया को अपनी मां के साथ पोज दिया। फिर फैंस के सा थसेल्फी ली। इसी बीच एक गरीब बच्ची खाने को मांग रही थी। जिसे गार्ड हटाने की कोशिश कर रहा था। तभी ईशान की नजर उस बच्ची पर पड़ी और उन्होंने अपन बर्थडे केक पूरा उसके हाथों पर रख दिया और वह वहां से चली गई लेकिन इस चीज से ईशान के चेहरे पर अलग ही हंसी नजर आईं।

इस वीडियों को योगेन शाह के इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया। गया जिसमें लोगों ने ईशान की तारीफ की। एक फैन ने कहा कि अच्छा लगता है कि जब कोई गरीब को कुछ देता है।

Video: ईशान खट्टर ने अपना बर्थडे केक देख दिया ऐसा रिएक्शन, जिसे देख शाहिद और जाह्नवी नहीं रोक पाएं हंसी

45 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, पढ़िए मिस इंडिया में हारने के बाद कैसे बनीं मिस वर्ल्ड?

कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार!

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ishaan khattar celebrates his birthday with jahnavi kapoor shahid kapoor meera rajput and poor child see video: ईशान के बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच आई गरीब बच्ची, फिर देखें आगे क्या हुआ
Write a comment
ipl-2019