1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ आईं नजर, देखें वीडियो और तस्वीरें

ईशा अंबानी संगीत सेरेमनी: शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ आईं नजर, देखें वीडियो और तस्वीरें

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के शादी के जश्न के बाद अब बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और अनीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मंगेतर आंनद पीरामल से होने जा रही है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Dec 2018, 2:39 PM IST]
ईशा अंबानी संगीत...- India TV
ईशा अंबानी संगीत सेरेमनी

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के शादी के जश्न के बाद अब बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और अनीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मंगेतर आंनद पीरामल से होने जा रही है। शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में शुरु हो गई है। यह संगीत सेरेमनी उदयपुर के उदयविला में रखी गई थी। इस सेरेमनी में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेड नताशा दलाल, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस, ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ उदयपुर ऐयरपोर्ट पर स्पोट किये गए।

इस सेरेमनी को खास बना रही है बॉलीवुड की मौजूदगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या के साथ गुरु फिल्म तेरे बिना गाने पर स्पेशल पर्फम करने वाले हैं। साथ ही हिलेरी किल्टन शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आमिर खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी।

बता दें कि बिजनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ मुंबई में 12 दिसंबर को शादी करेंगी। शनिवार को ईशा की संगीत सेरेमनी थी और इस दौरान सभी ने डांस किया।

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं लेकिन एक वीडियो है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वो है मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का। दरअसल, इस पार्टी के दौरान मुकेश और नीता अंबानी ने जब तक है जान पर डांस किया।

दोनों ने बहुत ही खूबसूरती के साथ डांस किया। इसके साथ ही ईशा और आनंद ने भी साथ में डांस किया। बता दें कि शुक्रवार को 'अन्ना सेवा' के साथ वेडिंग फंक्शन शुरू हुए।

अन्ना सेवा के दौरान ईशा और आनंद 5100 (मुख्य रूप से दिव्यांग) लोगों को खाना खिलाया।इस दौरान उनके साथ ईशा के माता-पिता नीता और मुकेश अंबानी, भाई अनंत अंबानी और आनंद के माता-पिता भी शामिल रहें। ये सेवा नारायण सेवा संस्थान में चार दिन (7 से 10 दिसंबर) तक चलेगी। जिसमें गरीबों, दिव्यांगों को तीन समय भोजन कराया जाएगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Isha Ambani’s sangeet ceremony: Priyanka, Shah Rukh, Aishwarya-Abhishek perform: ईशा अंबानी संगीत सेरेमनी: शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ आईं नजर, देखें वीडियो और तस्वीरें
Write a comment
ipl-2019