1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें

Read In English

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2018 7:26 IST
Isha Ambani Begins Pre-Wedding Celebrations - India TV
Isha Ambani Begins Pre-Wedding Celebrations 

नई दिल्ली: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं। परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी। 

इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा।

View this post on Instagram

Happy Time!!

A post shared by Isha Ambani (@ishaambanis) on

उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे। वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे।

विशेष उत्सव के दौरान 'स्वदेश बाजार' में देश भर से खासतौर से चुनी हुई 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी।

View this post on Instagram

Family ❤

A post shared by Isha Ambani (@ishaambanis) on

अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे।

View this post on Instagram

Family ❤

A post shared by Isha Ambani (@ishaambanis) on

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Isha Ambani Begins Pre-Wedding Celebrations With "Anna Seva" In Udaipur: ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें
Write a comment
ipl-2019