1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं सपना चौधरी?

क्या कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं सपना चौधरी?

सपना की सोनिया और राहुल गांधी से हुई मुलाकात से ये अटकलें तेज हो गईं कि क्या सपना चौधरी कांग्रेस की तरफ से हरियाणा से चुनाव लड़ेंगी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: June 24, 2018 14:28 IST
सपना चौधरी, राहुल...- India TV
सपना चौधरी, राहुल गांधी

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की। सपना की इस मुलाकात से ये अटकलें तेज हो गईं कि क्या सपना चौधरी कांग्रेस की तरफ से हरियाणा से चुनाव लड़ेंगी।

सपना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी से प्रभावित हैं और सोनिया गांधी ने काफी अच्छे काम किए हैं, इसलिए वो उनसे लंबे वक्त से मिलना चाहती थीं। आखिर जब उनसे मिलने का मौका मिला तो वो मिलन चली आईं। लेकिन मैं राजनीति में आने के लिए उनसे मिलने नहीं गई थी।

जब उनसे पूछा गया कि राहुल और सोनिया से उन्होंने मुलाकात की है इसके पीछे कोई खास वजह है, इस पर उन्होंने कहा कि हर बात के पीछे वजह हो ये जरूरी नहीं है। जब सपना से पूछा गया कि क्या वो कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हां वो कांग्रेस का प्रचार कर सकती हैं।

​गौरतलब है कि मशहूर डांसर सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस के 11 सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं। बचपन से ही सपना को डांसिंग का शौक था, पिता की मौत के बाद उन्होंने कमाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ली और डांस करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे सपना चौधरी काफी मशहूर हो गईं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment