1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद क्या हरलीन सेठी हो गई हैं डिप्रेशन का शिकार?

विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद क्या हरलीन सेठी हो गई हैं डिप्रेशन का शिकार?

खबरों के मुताबिक, विक्की कौशल के साथ ब्रेकअप के बाद हरलीन सेठी डिप्रेशन में चली गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2019 17:11 IST
Vicky Kaushal, Harleen Sethi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal, Harleen Sethi

करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है। इस ब्रेकअप के पीछे कभी विक्की का कटरीना कैफ तो कभी भूमि पेडनेकर के साथ नजदीकियां वजह बताई जाती हैं। हालांकि विक्की और हरलीन ने अभी तक अपने अलगाव पर कुछ कहा नहीं है, लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो विक्की से अलग होने का सदमा हरलीन झेल नहीं पा रही हैं और वो डिप्रेशन में चली गई हैं। अभी वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवारवालों के साथ बिता रही हैं।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''हरलीन अभी ठीक नहीं हैं, लेकिन जल्द अच्छी हो जाएंगी।'' विक्की और हरलीन दोनों से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को बताया कि ब्रेकअप से एक हफ्ते पहले ही विक्की ने हरलीन को कहा था कि वो इस रिश्ते में असुरक्षित महसूस न करें। सूत्र ने कहा- ''विक्की और हरलीन ने अपनी राहें अलग करने के एक हफ्ते पहले ही बात की थी कहा था कि उन्हें निगेटिविटी से दूर रहना चाहिए। विक्की ने हरलीन को बताया था कि राजकुमार राव ने उन्हें सलाह दी थी कि उन्हें लोगों की बातें नहीं सुननी चाहिए।''

View this post on Instagram

High Sir! #URI

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

''राजकुमार ने विक्की को कहा था कि कई लोगों ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने के लिए कहा था, लेकिन वो नहीं माने थे। जब लड़का ये सब बातें करता है तो लड़की सुरक्षित महसूस करती है, लेकिन किसे पता था कि ऐसा कहने के एक हफ्ते बाद ही विक्की ब्रेकअप कर लेंगे।''

विक्की के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो उनके पास 'तख्त', 'सारे जहां से अच्छा' और भूमि पेडनेकर के साथ हॉ़रर फिल्म है। इसे भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे, जो शशांक खेतान के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी। वहीं, 'तख्त' को भी करण जौहर ही बना रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं।

Also Read:

'भारत' से आया सलमान खान का लुक, पहली बार दिखा बिल्कुल अलग अंदाज

संजय दत्त के फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन से दूर रहने के पीछे ये है वजह

Kesari box office collection: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 150.91 करोड़ रुपये

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Is Harleen Sethi in depression after break up with Vicky Kaushal
Write a comment
ipl-2019