1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुष्मिता सेन और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल में अनबन? इंस्टाग्राम पोस्ट कर रही है इशारा

सुष्मिता सेन और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल में अनबन? इंस्टाग्राम पोस्ट कर रही है इशारा

सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं। वह मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं। सुष्मिता सेन ने रोहमन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 11:15 IST
Rohman shawl and Sushmita sen- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rohman shawl and Sushmita sen

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं। वह मॉडल रोहमन शॉल(Rohman shawl) के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों साथ में एक्सरसाइज और घूमना सब जगह साथ में जाते थे। मगर अब दोनों का रिश्ता टूट गया है और दोनों अलग हो गए हैं। सुष्मिता सेन ने रोहमन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है और रोहमन ने ब्रेकअप पोस्ट शेयर किया है।

सुष्मिता सेन आए दिन रोहमन के साथ फोटो शेयर करती रहती थीं। मगर अब लंबे समय से उन्होंने रोहमन के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। साथ ही उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर कुछ ब्रेकअप पोस्ट लिखे हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्रेकअप से जुड़ी कई चीजें लिखी हैं। रोहमन ने लिखा- हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। तुम्हे क्या परेशान कर रहा है। मैं यहां 24 घंटे तक तुम्हारी बात सुनुंगा। मुझसे बात करो।

Screenshot of rohman shawl Instagram story

Screenshot of rohman shawl Instagram story

इसके बाद रोहमन ने लिखा- तुम्हे लगता है कि तुम अपने रिश्ते को बचाने के लिए जितना कर रहे हो तुम्हारा पार्टनर उतना नहीं कर रहा है। कोई बात नहीं। तुम्हे यह समझने की जरुरत है कि तुम जितना अपने पार्टनर के लिए कर रहे हो वह तुम्हारा फैसला है। उन पर आपकी तरह ही समझने के लिए उम्मीद मत करो। उनके लिए वो चीजें करो क्योंकि आप उनके लिए वैसा महसूस करते हैं इसलिए नहीं कि आप चाहते हैं वो भी आपके साथ वैसा करें।

Screenshot of rohman shawl Instagram story

Screenshot of rohman shawl Instagram story

इसके बाद रोहमन ने लिखा-  आप यह उम्मीद करते हैं कि आपका पार्टनर भी आपके साथ वैसा ही व्यवहार करे क्योंकि आप उनके साथ रिलेशनशिप में हैं? अगर कोई आपको सही तरीके से ट्रीट नहीं करता है और उसके बाद भी आप उनके साथ हैं तो यह आपकी गलती है। खुद को प्यार करें।

Screenshot of rohman shawl Instagram story

Screenshot of rohman shawl Instagram story

क्या आप अकेले होने पर बोर हो जाते हैं? ओके, तो आप किसी से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह आपको दिलचस्प समझे, जब आप खुद को एंटरटेन नहीं कर सकते हैं। रोजाना बिना फोन, टीवी, किताबें या किसी और चीज के 15-20 मिनट खुद के साथ बिताएं। खुद की आवाज सुनें जो आपसे बात करना चाहती हैं। उससे आपको सारे जवाब मिल जाएंगे।

Screenshot of rohman shawl Instagram story

Screenshot of rohman shawl Instagram story

आपको बता दें सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। यह बात खुद खुद रोहमन ने एक इंटरव्यू में बताई थी।

Also Read:

कैटरीना कैफ ने फराह खान के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' गाने के शूट से शेयर की फोटो

स्लो मोशन नहीं फास्ट फॉरवर्ड मोड में साइकिल चलाते दिखें सलमान खान, देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment