1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या बोनी कपूर बेटी जाह्नवी की PR टीम से हैं नाराज, सारा अली खान हैं वजह!

क्या बोनी कपूर बेटी जाह्नवी की PR टीम से हैं नाराज, सारा अली खान हैं वजह!

खबरों के मुताबिक बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी कपूरकी पीआर टीम से नाराज हैं और इसकी वजह सारा अली खान हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Jan 2019, 5:28 PM IST]
 Is Boney Kapoor upset with Janhvi Kapoor PR team because of Sara Ali Khan- India TV
Is Boney Kapoor upset with Janhvi Kapoor PR team because of Sara Ali Khan

साल 2018 में श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनके डेब्यू के पहले से ही दोनों के बीच तुलना की जा रही है। फिल्मों में डेब्यू के साथ दोनों ने 'कॉफी विद करण' में भी अपना डेब्यू किया। शो में सारा का बबली अंदाज़ सबको बहुत पसंद आया और उन्हें कई एंडोर्समेंट भी मिले हैं। जाह्नवी से ज्यादा सारा खबरों में रहती हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो यही बात बोनी कपूर को पसंद नहीं है और इस वजह से वह जाह्नवी की पीआर टीम से नाराज हैं।

खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर को डर है कि जाह्नवी, सारा जितनी सुर्खियां नहीं बटोर पाएंगी। वह उनकी पीआर टीम से भी नाराज हैं क्योंकि वह जाह्नवी को सारा की तरह हाइलाइट नहीं कर पा रहे हैं।

हाल ही के इंटरव्यू में जाह्नवी और सारा ने अपने बीच की दुश्मनी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह इन खबरों पर हंसती हैं। सारा ने 'केदारनाथ' के समय की एक घटना याद करते हुए बताया था कि जाह्नवी ने फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए कहा था कि अब उन्हें कोलाज नहीं बनाना पड़ेगा। ''केदारनाथ की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी आईं और फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींची। उस समय जाह्नवी ने फोटोग्राफर्स से कहा- अभी आपको कोलाज नहीं बनाना पड़ेगा।''

आपको बता दें कि सारा की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज हो चुकी है। सिम्बा में उनके साथ रणवीर सिंह थे। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, जाह्नवी के पास धर्मा प्रोडक्शन की 'तख्त' है, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर हैं।

Also Read:

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

अपनी आने वाली फिल्म में फोटोग्राफर बनने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी, शेयर की पहली तस्वीर

द कपिल शर्मा शो: कपिल के शो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जलवा बिखेरती आएंगी नजर

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Is Boney Kapoor upset with Janhvi Kapoor PR team because of Sara Ali Khan
Write a comment
ipl-2019