1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दुर्लभ बीमारी के बावजूद इरफान खान नहीं कर पाए इस फिल्म के लिए इंकार

दुर्लभ बीमारी के बावजूद इरफान खान नहीं कर पाए इस फिल्म के लिए इंकार

इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी दुर्लभ बीमारी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी बीमारी का नाम नहीं बताया है। लेकिन इरफान का कहना है कि वह अपनी इस परेशानी से भी लड़ते रहेंगे। ऐसे में फिलहाल वह पूरी तरह से आराम कर रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Mar 2018, 6:35 AM IST]
Irrfan Khan- India TV
Irrfan Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं, उन्होंने अपनी बीमारी का नाम नहीं बताया है। लेकिन इरफान का कहना है कि वह अपनी इस परेशानी से भी लड़ते रहेंगे। ऐसे में फिलहाल वह पूरी तरह से आराम कर रहे हैं। हालांकि इस बीच अब खबर आई है कि काफी तबीयत खराब होने के बावजूद इरफान ने एक रीमेक फिल्म के लिए हांमी भर दी है। दरअसल खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वर्ष 1996 में आई फिल्म 'अग्निसाक्षी' का रीमेक बनाने की योजना की जा रही है। ऐसे में इरफान खान को जब अप्रोच किया गया तो वह इसमें काम से इंकार नहीं कर पाए।

गौरतलब है कि फिल्म में उन्हें एक ऐसे सनकी पति का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो अपनी पत्नी को टॉर्चर किया करता है। बता दें कि पिछली फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब इसके रीमेक में इरफान को नाना पाटेकर वाले किरदार में देखा जाएगा। इसके लिए उन्हें 1997 में नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था।

अब खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इरफान ने 'अग्निसाक्षी 2' के लिए मेकर्स को डेट भी दे दी है। बता दें कि 22 साल पहले रिलीज हुई 'अग्निसाक्षी' हॉलीवुड फिल्म 'स्लीपिंग विद एनेमी' की रीमेक थी। हालांकि अब बनने जा रहे इस फिल्म के रीमेक में अदाकारा का नाम सामने नहीं आया है।

Irrfan Khan

Irrfan Khan

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Irrfan Khan to work in 'Agni Sakshi's remake
Write a comment