1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान शुरू नहीं करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग, दीवाली बाद लौट सकते हैं भारत

इरफान खान शुरू नहीं करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग, दीवाली बाद लौट सकते हैं भारत

नई दिल्ली: इरफान खान के प्रवक्ता ने यह साफ किया है कि एक्टर 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग जल्द शुरू नहीं करने वाले हैं। हालांकि उनके प्रवक्ता ने कहा कि इरफान दीवाली के बाद भारत लौट सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2018 7:46 IST
Irrfan Khan- India TV
Irrfan Khan

नई दिल्ली: इरफान खान के प्रवक्ता ने यह साफ किया है कि एक्टर 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग जल्द शुरू नहीं करने वाले हैं। हालांकि उनके प्रवक्ता ने कहा कि इरफान दीवाली के बाद भारत लौट सकते हैं।

उनके प्रवक्ता ने बयान में कहा- ''जो खबरें चल रही हैं कि इरफान दिसंबर में हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू करेंगे, एकदम निराधार है। हालांकि वह दीवाली के बाद भारत लौट सकते हैं।''

एक ऑनलाइन पोर्टल ने कहा था कि इरफान एक-दो दिनों में भारत आने वाले हैं और वह दिसंबर में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

आपको बता दें कि इरफान यूके में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने मार्च में ट्विटर पर सबको बताया था कि वह रेयर बीमारी से जूझ रहे हैं और इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है।

5 मार्च को किए ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ''कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं जैसे लगता है कि जिंदगी ने आपको हिला दिया है। पिछले 15 दिन, मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी रही है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज में मुझे दुर्लभ बीमारी का पता चल जाएगा। मैंने कभी हिम्मत नहीं हारी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम बेस्ट तरीका ढूंढ़ रहे हैं। इस बीच आप कुछ अंदाजा मत लगाइएगा क्योंकि मैं हफ्ते-10 दिन में खुद अपनी कहानी शेयर करूंगा। तब तक मेरे लिए बेहतरी की कामना करिए।''

खबरों के मुताबिक 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल दिनेश विजान की Maddock Films के तले ही बनेगा। फिल्म में 10 साल के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में इरफान राज के किरदार में थे। लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी, बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने बढ़िया कलेक्शन किया था। इरफान खान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी थीं।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: लेक कोमो में ही होगी शादी, बॉलीवुड से 4 मेहमान होंगे शामिल

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

राखी सावंत ने तनुश्री को कहा Lesbian, बोली- 10 साल पहले मेरे साथ की थी बदसलूकी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment