1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों ने दी यह जानकारी

इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों ने दी यह जानकारी

इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें क्या बीमारी है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Mar 2018, 7:59 PM IST]
irrfan Khan- India TV
irrfan Khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें क्या बीमारी है। लेकिन इसके साथ ही लोगों ने उनकी बीमारी पर कयास लगाने शुरु कर दिए हैं, सिर्फ इतना ही नहीं भी कहा जाने लगा कि वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक इरफान के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें गलत हैं। अस्पताल के सूत्रों ने आज यह बात कही।

अस्पताल की ओर से यह जानकारी ऐसे वक्त में आई है जब अफवाहें फैलने लगीं कि अभिनेता को ब्रेन कैंसर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान ने 5 मार्च को एक बयान जारी कर कहा था कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं और बीमारी का पता लगाने वाली अंतिम रिपोर्ट के बाद ही इसके बारे में अन्य जानकारी शेयर करेंगे। कोकिलाबेन अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया, “यह सही नहीं हैं। वह इलाज के लिए यहां अस्पताल में भर्ती नहीं हैं।” अभिनेता की टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों को खारिज किया है।

उन्होंने इरफान को कैंसर होने की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की। अभिनेता के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम जल्द से जल्द इसपर टिप्पणी करेंगे। फिलहाल हम कुछ नहीं कहेंगे।” ट्विटर पर एक पोस्ट में इरफान ने कहा कि उनकी बीमारी के बारे में जानकर वह और उनका परिवार परेशान है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं। अभिनेता के प्रवक्ता ने 21 फरवरी को एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें“ पीलिया की गंभीर शिकायत” है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Irrfan Khan not in Mumbai's Kokilaben Hospital, says sources
Write a comment