1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान को है NeuroEndocrine Tumour, अब इलाज के लिए जाएंगे विदेश

इरफान खान को है NeuroEndocrine Tumour, अब इलाज के लिए जाएंगे विदेश

इरफान खान पिछले काफी वक्त से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक ट्वीट कर बताया था कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि उस वक्त उन्होंने रिपोर्ट्स आने के बाद ही अपनी बीमारी के नाम का खुलासा करने के लिए कहा था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2018, 4:28 PM IST]
irrfan khan- India TV
irrfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले काफी वक्त से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक ट्वीट कर बताया था कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि उस वक्त उन्होंने रिपोर्ट्स आने के बाद ही अपनी बीमारी के नाम का खुलासा करने के लिए कहा था। लेकिन अब उन्होंने अपनी इस बीमारी का नाम भी बता दिया है। गौरतलब है कि बहुत कम ही लोग है जिन्हें ऐसी बीमारी होती है। इरफान ने एक ट्वीट कर कहा कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। बता दे कि काफी समय से उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं दूसरी ओर फैंस और फिल्मी हस्तियों ने उनके लिए दुआएं करनी शुरु कर दी थी।

इरफान ने अपने ट्वीट की शुरुआत लेखिका मार्गेट मिशेल के एक कोट से करते हुए कहा, "जिंदगी हमेशा हमें वही नहीं देती जो हम चाहते हैं।" इसके बाद उन्होंने लिखा, "हम असंभावित चीजों के साथ आगे बढ़ते हैं, मेरे बीते हुए दिन ऐसे ही रहे हैं। अब पता चला कि मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर हैं। इससे जुझना काफी मुश्किल है। लेकिन मेरे आस-पास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें एक उम्मीद जगाई है। अब इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। आप सभी से अनुरोध है कि मेरे लिए दुआएं करते रहे।"

उन्होंने आगे कहा, "जो अफवाहें मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की फैंलाई जा रही हैं, उसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान की इंतजार किया, मुझे उम्मीद है उनके लिए मैं और कहानियां लेकर आऊंगा।" गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से इरफान की बीमारी के कारण उनकी सभी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Irrfan Khan has NeuroEndocrine Tumour
Write a comment