1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर की वापसी, फैंस को दिया इमोशनल संदेश

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर की वापसी, फैंस को दिया इमोशनल संदेश

इरफान खान और उनका परिवार पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहा है। दरअसल इरफान ने कुछ वक्त पहले ही फैंस के साथ इस जानकारी को शेयर किया था कि वह दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। बता दें कि पिछली बार 16 मार्च को उन्होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की थी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 May 2018, 10:54 AM IST]
irrfan khan- India TV
irrfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और उनका परिवार पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहा है। दरअसल इरफान ने कुछ वक्त पहले ही फैंस के साथ इस जानकारी को शेयर किया था कि वह दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। बता दें कि पिछली बार 16 मार्च को उन्होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की थी। अब पूरे 2 महीने के बाद इरफान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लौट आए हैं। अब वापस आते ही उन्होंने अपने फैंस को एक इमोशनल संदेश भी दे डाला है। दरअसल इरफान ने अपनी आगामी फिल्म 'कारवां' का एक पोस्टर ट्वीट किया है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "शुरुआत में मासूमियत होती है, जिसे अनुभव कभी हासिल नहीं सकता। 'कारवां से जुड़ने के लिए दलकीर सलमान और मिथिला पालकर को शुभकामनाएं।" इसके बाद इरफान ने आगे लिखा, "दो कारवां हैं.. एक मेरा और एक फिल्म!!" इसके बाद दलकीर सलमान ने इरफान के इस ट्वीट का खूबसूरत  जवाब भी दिया।

उन्होंने लिखा, "आपका बहुत धन्यवाद सर! मेरी इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती थी। हमेशा आपके जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" गौरतलब है कि मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता दलकीर सलमान आगामी फिल्म 'कारवां' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं मिथिला को इससे पहले वेब सीरीज में देखा जा चुका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Irrfan Khan back on Twitter after long, shares poster of 'Karwaan'
Write a comment