1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू, रानी मुखर्जी सहित कई सेलेब्स ने लिया हिस्सा

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू, रानी मुखर्जी सहित कई सेलेब्स ने लिया हिस्सा

देह व्यापार तस्करी पर आधारित तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ के प्रदर्शन के साथ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2018 11:06 IST
Rani Mukerji- India TV
Rani Mukerji

नई दिल्ली: देह व्यापार तस्करी पर आधारित तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ के प्रदर्शन के साथ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू हो गया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, फ्रीडा पिंडो, मनोज वापजेयी, आदिल हुसैन जैसे कलाकारों ने काम किया है। रानी मुखर्जी, ऋचा चड्ढ़ा, विकी कौशल, अली फजल, फ्रीडा पिंटो और राजकुमार हिरानी इस फेस्टिवल में हिस्सा ले रहे हैं। 12 दिनों के फिल्मोत्सव में 22 भाषाओं की 60 से ज्यादा फिल्में दिखायी जाएंगी।

फेस्टिवल  में बात करते हुए ऑस्ट्रेलियन मिनिस्टर ऑफ क्रिएटिव इंडस्ट्री मार्टिन फोले ने कहा- इस साल के फेस्टिवल में 35000 से ज्यादा लोग आ सकते हैं। फिल्म के जरिए अलग-अलग समुदाय के लोग साथ में इकट्ठा होंगे।

Rani Mukerji, Rajkumar Hirani

Rani Mukerji, Rajkumar Hirani

रानी इस फेस्टिवल की चीफ गेस्ट हैं। उन्होंने विक्टोरिया सरकार को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा।

Richa Chadda

Richa Chadda

Ali Fazal

Ali Fazal

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू भी इस फेस्टिवल में दिखाई जा रही है। उन्होंने कहा- यह हमारे देश के लिए गर्व की बात है कि हमारी फिल्में यहां दिखाई जा रही हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया में शूट करना चाहूंगा।

Also Read: टाइगर श्रॉफ नहीं रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी अनन्या पांडे!

Also Read: Happy Birthday: 57 की उम्र में भी फिटनेस के लिए क्रेजी हैं सुनील शेट्टी, हर साल करते हैं करोड़ों का बिजनेस

Also Read: मुंबई के बाद माल्टा में भी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू, सलमान ने शेयर की तस्वीर

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13