1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑस्कर के बाद अब इस अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देगा अमेरिका

ऑस्कर के बाद अब इस अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देगा अमेरिका

श्रीदेवी का यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए ऑस्कर समारोह के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई थीं। अब एक बार फिर से अमेरिका में एक इवेंट में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Mar 2018, 9:28 PM IST]
Sridevi- India TV
Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। 24 फरवरी को उन्होंने हमेशा के लिए अपनीं आंखे मूंद लीं। इस शोक से अब तक न तो उनका परिवार उभर पाया है और न ही उनके चाहने वाले। ऐसे में श्रीदेवी को श्रंद्धाजलि देने का सिलसिला भी जारी है। श्रीदेवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए ऑस्कर समारोह के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई थीं। अब एक बार फिर से अमेरिका में एक इवेंट में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया जाने वाला है।

दरअसल जल्द ही लॉस एंजेलिस में 16वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (IFFLA) शुरु होने वाला है। इस इवेंट के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' की स्क्रीनिंग रखी जाएगी। बता दें कि वर्ष 1989 में आई फिल्म में श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर और विनोद खन्ना भी मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे।

11 से 15 अप्रैल तक चलने वाले IFFLA का आगाज मनोज बाजपेयी फिल्म 'इन द शैडोज' से किया जाएगा। समारोह में 'एन एसे इन द रेन', 'कड़वी हवा', 'आस्क द सेक्सपर्ट' और 'द आश्रम' की स्क्रीनिंग करते हुए 'विलेज रॉकस्टार्स' के साथ यह महोत्सव संपन्न होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 16th Indian Film Festival of Los Angeles to screen 'Chandni' as tribute to Sridevi
Write a comment