1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IIFM 2019: फ्लॉप फिल्में देने पर शाहरुख खान ने खुद ली अपनी चुटकी, कहा- कई साल पहले...

IIFM 2019: फ्लॉप फिल्में देने पर शाहरुख खान ने खुद ली अपनी चुटकी, कहा- कई साल पहले...

Indian Film Festival 2019 Shah Rukh Khan talks about his flop films: शाहरुख खान इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2019 12:36 IST
Shah Rukh Khan at Indian Film Festival 2019- India TV
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan at Indian Film Festival 2019

Indian Film Festival 2019 Shah Rukh Khan talks about his flop films: मेलबर्न में 10वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। इस फेस्टिवल में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इसी दौरान वह ज्यादा हिट फिल्में न दे पाने पर अपनी ही चुटकी लेते नज़र ली।

शाहरुख ने बताया कि वह साल 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चक दे! इंडिया' की शूटिंग के लिए आस्ट्रेलिया आए थे और इस देश में दोबारा आकर उन्हें अच्छा लग रहा है। 

बता दें कि शाहरुख की आखिरी फिल्में 'जीरो' और 'फैन' प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही थी। इस पर अभिनेता ने अपनी चुटकी लेते हुए कहा, "कई साल पहले 2006-2007 में जब मैं एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा था, तब मैं एक राइजिंग सुपरस्टार था और तभी यहां आया था। अब मैं यहां फिर से आया हूं और अभी भी मैं राइजिंग स्टार ही हूं, क्योंकि मैंने ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी है, जितना देना चाहता था।"

अभिनेता के अच्छे दोस्त करण जौहर भी कार्यक्रम में उनके साथ मौजूद थे। बता दें कि 'ज़ीरो' के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। कुछ दिनों पहले ट्विटर पर शाहरुख के फैंस उन्हें ट्रेंड कर रहे थे, ताकि वह फिर से फिल्मे करें। 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Dhaakad First Look Teaser: खून से लथपथ कंगना रनौत का 'धाकड़' अंदाज देख फैंस हुए कायल, यहां देखें फिल्म का पहला टीजर

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Sarileru Neekevvaru का धमाकेदार टीजर, आर्मी की ड्रेस में छाए सुपरस्टार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley