1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. India TV Exclusive: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पीएम मोदी, फ्यूचर प्लान पर की बहुत सारी बातें

India TV Exclusive: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पीएम मोदी, फ्यूचर प्लान पर की बहुत सारी बातें

मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतकर भारत को गर्वान्वित कर दिया। मानुषी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूजिव बात की और मिस इंडिया से मिस वर्ल्ड बनने के सफर को साझा किया। मानुषी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में भी बात की।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Feb 2018, 11:17 AM IST]
मानुषी छिल्लर- India TV
मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतकर भारत को गर्वान्वित कर दिया। मानुषी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूजिव बात की और मिस इंडिया से मिस वर्ल्ड बनने के सफर को साझा किया। मानुषी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में भी बात की।

मानुषी छिल्लर ने बताया कि तरह कि किस तरह मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। मानुषी ने बताया यह उनके लिए गर्व की बात है कि इनती कम उम्र में उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ। मानुषी ने बताया कि मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड के सफर के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला।

जब मानुषी से उनके बॉलीवुड प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- उनके पास अभी वक्त है ये सोचने के लिए कि वो भविष्य में क्या करेंगे।

मानुषी ने पीरियड्स की साफ-सफाई के बारे में भी बात की। मानुषी पहले से ही अपने एनजीओ ‘शक्ति’ के जरिए लोगों को पीरियड्स और बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी नैपकिन्स के बारे में लोगों को जागरूक करती रही हैं।

मानुषी से जब पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के बारे में पूछा गया तो वह पीएम तारीफ करने से नहीं चूकी। उन्होंने कहा कि वह हमेशा पीएम मोदी को फॉलो करती हैं। मानुषी ने कहा कि वो उनके ड्रेसिंग सेंस की कायल हैं।

मानुषी से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी, इस पर उन्होंने कहा- ‘शिक्षा सशक्तिकरण है', वो जरूर अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी।

यहां देखिए पूरा इंटरव्यू-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: India TV Exclusive: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पीएम मोदी, फ्यूचर प्लान पर की बहुत सारी बातें India TV Exclusive miss india manushi chhillar interview
Write a comment