1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस बार ईद पर मिलेगी डबल ईदी, सुबह देखिये सलमान की 'भारत' और शाम को भारत का वर्ल्ड कप मैच

इस बार ईद पर मिलेगी डबल ईदी, सुबह देखिये सलमान की 'भारत' और शाम को भारत का वर्ल्ड कप मैच

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होनी है, और इसी दिन वर्ल्ड कप मैच में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: June 04, 2019 23:15 IST
World Cup vs Bharat- India TV
World Cup vs Bharat

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होनी है। ईद इस बार 5 जून को है, और इसी दिन वर्ल्ड कप मैच में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच है। विराट की सेना इस दिन साउथ अफ्रीकी टीम से भिड़ेगी और भारत में क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। अब ईद का मौका है और छुट्टी का दिन है तो आप इन दोनों में से क्या चुनेंगे?

क्या सलमान को उठाना पड़ेगा नुकसान?

अब भारत में क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है, और जब मैच वर्ल्ड कप का हो ऊपर से भारत का तो फैन्स किसी हाल ही में मिस नहीं करना चाहेंगे। वहीं सलमान खान की दीवानगी भी कम नहीं है। सलमान खान के फैंस चाहते हैं कि उनके पसंदीदा स्टार की फिल्म भारत जब रिलीज हो तो सबसे बड़ी ओपनिंग करे। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप का मैच दोपहर 3 बजे से शुरू होना है। अब शाम को जिन दर्शकों को ये फिल्म देखना होगा वो वर्ल्ड कप को अगर प्रियॉरिटी देंगे तो सलमान के लिए नुकसान हो जाएगा। क्योंकि फैंस सलमान खान की मूवी पोस्टपोन कर सकते हैं लेकिन वर्ल्ड कप मैच नहीं। ऐसे में दर्शक यह फिल्म बाद में देख सकते हैं लेकिन फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन आजकल बेहद जरूरी है। लोग यह देखते हैं कि किस खान की फिल्म ने कितनी बड़ी ओपनिंग दी। और अगर वर्ल्ड कप की वजह से फैंस फिल्म देखने नहीं पहुंचे तो सलमान नया रिकॉर्ड कायम करने में असफल हो सकते हैं। 

भारत को वर्ल्ड कप में जीत मिली तो भारत मूवी को होगा फायदा

अगर 5 जून को होने वाला मुकाबला भारत जीत जाता है तो अगले दिन वीकेंड पर सलमान खान की फिल्म भारत की कमाई भी और बढ़ जाएगी क्योंकि लोग जीत की खुशी में फिल्म देखने जा सकते हैं। अगर इंडिया मैच हार भी जाए तो वीकेंड पर फैन्स अपना फ्रस्टेशन मिटाने यह फिल्म देखने पहुंच जाएंगे। लेकिन हां अगर सलमान खान की फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी नहीं मिली तो शायद वीकेंड पर भी फिल्म को उतने दर्शक ना मिल पाएं। अगर फिल्म की तारीफ हुई और फिल्म अच्छी हुई तो सलमान खान की इस फिल्म को सुपरहिट बनाने से कोई नहीं रोक पाएगा।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है जो सलमान खान के साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्में बना चुके हैं और फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ के साथ वो मेरे ब्रदर की दुल्हन बना चुके हैं। भारत फिल्म साउथ कोरियन मूवी ओड टू माय फादर से इन्सपायर है। इस फिल्म में सलमान खान के 6 लुक देखने को मिलेंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा भारत फिल्म में सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी हैं।

तो कल ईद की छु्ट्टी है और आपका क्या प्लान है, आप सलमान खान की फिल्म को चुनेंगे या भारत-साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप को ये हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

इसे भी पढ़ें-

Bharat Movie: 'भारत' की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ईद के मौके पर पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

 'भारत' की टिकट दिखाइए और मुफ्त में खाइए खाना और करिए फ्री ऑटो की सवारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment