1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने वाला है, इम्तियाज अली ने दिया बड़ा बयान

क्या ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने वाला है, इम्तियाज अली ने दिया बड़ा बयान

शाहिद और करीना ने एक ही हिट मूवी दी है और वो है ‘जब वी मेट’, इस फिल्म ने न सिर्फ जबरदस्त कमाई की बल्कि क्रिटिक और दर्शकों ने फिल्म की काफी तारीफ भी की।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:31 Jan 2018, 1:01 PM IST]
जब वी मेट- India TV
जब वी मेट

मुंबई: शाहिद और करीना ने एक ही हिट मूवी दी है और वो है ‘जब वी मेट’, इस फिल्म ने न सिर्फ जबरदस्त कमाई की बल्कि क्रिटिक और दर्शकों ने फिल्म की काफी तारीफ भी की। लंबे समय से अटकलें हैं कि फिल्मकार इम्तियाज अली इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। लोग ये जानने को बेताब थे कि क्या इस फिल्म में शाहिद और करीना एक बार फिर से रोमांस करते नजर आएंगे? या फिर इम्तियाज किसी और एक्टर-एक्ट्रेस के साथ यह फिल्म बनाएंगे। खैर... अब पहली बार इम्तियाज अली ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

इम्तियाज अली ने उन सभी अफवाहों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया था कि वह 'जब वी मेट' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

इम्तियाज सोमवार को एएलटी बालाजी के 'द टेस्ट केस' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। वहीं पर उन्होंने इस पर बयान दिया। इम्तियाज ने यहां डिजिटल मीडियम की तारीफ करते हुए कहा डिजिटल प्लेटफॉर्म और वेब श्रृंखलाएं कहानी सुनाने का एक रोचक जरिया हैं। इम्तियाज ने कहा, "यह बहुत ही रोचक बात है। आपको वेब श्रृंखला पर दिलचस्प कहानियां मिल सकती हैं। यह एक नई दुनिया है, जो हमारे सामने खुल रही है और हम सभी निर्देशक इसे लेकर उत्साहित हैं। जो कहानियां हम समयावधि के कारण फिल्म में नहीं सुना सकते, उन्हें यहां पेश कर सकते हैं।"

इम्तियाज ने कहा कि वह स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपनी ईमानदार राय रखते हैं। उन्होंने कहा, "मैं स्क्रीनिंग पर झूठ नहीं बोलता। अगर कोई मेरा दोस्त है, तो मैं उन्हें ईमानदारी से बताऊंगा क्योंकि मेरा मानना है कि किसी को भी अपने पेशे में झूठ नहीं बोलना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: क्या ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने वाला है, इम्तियाज अली ने दिया बड़ा बयान imtiyaz ali on jab we met sequel at alt balaji screening
Write a comment