1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बच्चों के लिए School खोलने जा रही हैं सनी लियोनी

बच्चों के लिए School खोलने जा रही हैं सनी लियोनी

7 साल पहले सनी लियोनी ने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बितते समय के साथ सनी लियोनी एक ब्रैंड बन गई हैं। और फिलहाल सनी स्कूल खोलने की योजना बना रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 13:43 IST
sunny leone- India TV
sunny leone

नई दिल्ली: 7 साल पहले सनी लियोनी ने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बितते समय के साथ सनी लियोनी एक ब्रैंड बन गई हैं। सनी ने कॉस्मेटिक प्रोडक्ट से लेकर कई दूसरे बिजनेस भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं और उन्हें इसमें सफलता भी मिली है। और फिलहाल सनी बच्चों के लिए एक 'प्ले स्कूल' खोलने का प्लान कर रही हैं। जी हां डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब सनी लियोनी जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, "सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह 3 बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के ओवरऑल विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ने इस स्कूल पर काम करने में बहुत सा वक्त और मेहनत लगाई है, उन्होंने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने की तरह है। यह स्कूल एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्लेस्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे।

सनी ने कहा, "हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजे करें।"बता दें कि जल्द ही सनी लियोनी तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

सनी लियोन ने भारत में अपनी पहचान 2011 में आए बिग-बॉस 5 के जरिए बनाई है। अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के अलावा सनी लियोनी जल्द ही फिल्म 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में भी अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी। इसके साथ ही कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में भी वह अपना स्पेशल सॉन्ग करती दिखाई देंगी।

Also Read:

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए 200 या 300 करोड़ नहीं ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम?

Article 15: करणी सेना और अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ फिल्म की रिलीज़ का कर रहे विरोध

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment