1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मशहूर होने की भूखी नहीं हूं, कॉम्प्रमाइज नहीं किया इसलिए कई फिल्में हाथ से निकली- नरगिस फाखरी

मशहूर होने की भूखी नहीं हूं, कॉम्प्रमाइज नहीं किया इसलिए कई फिल्में हाथ से निकली- नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई डायरेक्टर्स ने कॉम्प्रमाइज करने को कहा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2019 10:21 IST
कॉम्प्रमाइज नहीं...- India TV
कॉम्प्रमाइज नहीं किया इसलिए कई फिल्में हाथ से निकली- नरगिस फाखरी

मुंबई: रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। रॉकस्टार के बाद वो मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में नजर आईं। नरगिस भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक इंटरव्यू की वजह से एक बार फिर नरगिस फाखरी चर्चा में हैं।

नरगिस ने हाल ही में पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी देला मोरा को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में नरगिस ने बताया कि उन्हें कई डायरेक्टर्स ने को कहा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और इसी वजह से कई फिल्में भी उनके हाथ से चली गईं। नरगिस ने यह भी कहा कि वो कभी कैमरे के सामने न्यूड नहीं हुई हैं।

ब्रिटनी ने नरगिस से पूछा कि क्या आपने अपनी जिंदगी में नैतिक सीमाएं तय की हैं? इस पर नरगिस ने कहा- मेरी मां ने मेरा पालन-पोषण इस तरह किया है कि मुझे आदमी, सेक्स और रिलेशनशिप से डर लगता था। मुझे न्यूड होने की नैतिक शिक्षा नहीं मिली। 

नरगिस ने आगे बताया कि मैं बहुत शर्मीली हूं, मैं मशहूर होने के लिए मर नहीं रही हूं। यही वजह है कि मैंने न्यूड होने या फिर किसी डायरेक्टर के साथ कॉम्प्रमाइज करने के बारे में नहीं सोचा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13