1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान बोले- 'मैं KING हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'

शाहरुख खान बोले- 'मैं KING हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'

। शाहरुख अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी बैलेंस करके चलते  हैं। हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मों से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:08 Jan 2019, 7:08 PM IST]
Shahrukh khan- India TV
Shahrukh khan

ऩई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्म 'ज़ीरो' के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। जो कि बॉक्स ऑफिस में अपना कमाल नहीं दिखा पाईं। जहां शाहरुख अपने  कूल लुक्स के लिए जाने जाते हैं, वहीं एक्टिंग के लिए भी उन्हें काफी सराहा जाता है। शाहरुख अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी बैलेंस करके चलते  हैं। हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मों से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

शाहरुख ने अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, 'मैंने उन चीजों पर कामयाबी हासिल की है, जिसमें मुझे कभी लगता ही नहीं था कि मैं कामयाब  हो पाऊंगा'। इसके साथ ही उन्होनें खुद को बॉलीवुड का किंग बताते हुए खुलासा किया कि वो हर काम एक किंग के मुताबिक करना चाहते हैं। अगर एक किंग का  नाम मिलने के बावजूद भी वो अपनी पसंद और नापसंद के हिसाब से काम नहीं करेंगे तो वो सिर्फ नाम के राजा कहलाएंगे।

 
एक अभिनेता और प्रोड्यूसर होने के नाते शाहरुख अपनी फिल्मों में काफी मेहनत करते हैं। इस बारें में शाहरुख का कहना है कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर राइटर्स  को लिखने की खुली छूट देना चाहते हैं, वो उनकी क्रिएटिविटी पर किसी तरह का दबाव नहीं डालना चाहते। इसके साथ ही उन्होनें कहा कि 'मैं अपनी सारी फिल्मों  को बेटी की तरह समझता हूं, जिस प्रकार सब अपनी बेटी की शादी पर पैसे खर्च करते हैं, वैसे ही मैं अपनी फिल्म पर करता हूं।' बीते वर्ष 2018 में शाहरुख की 2 फिल्में रिलीज़ हुई है और वहीं नए साल 2019 में भी शाहरुख काफी आत्मविश्वास के साथ नज़र आ रहें हैं।

ब्रेकअप से उबरी नेहा कक्कड़ ने सोनू निगम के सामने अचानक उतार दिया गाउन, वीडियो हुआ वायरल

राज बब्बर के बेटे प्रतीक करने जा रहे हैं अपनी प्रेमिका से शादी, 22 जनवरी को लखनऊ में लेगें सात फेरे

दर्शन रावल वर्जन में रिलीज हुआ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: I believe every film i do is like my daughter says shahrukh khan:शाहरुख खान बोले- 'मैं KING हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'
Write a comment
the-accidental-pm-300x100