1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हुमा कुरैशी ने वेब सीरीज 'लीला' की शूटिंग पूरी की

हुमा कुरैशी ने वेब सीरीज 'लीला' की शूटिंग पूरी की

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने शुक्रवार को अपनी आगामी वेब सीरीज 'लीला' की शूटिंग पूरी कर ली। अपने अंतिम शेड्यूल को पूरा करने के बाद हुमा ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण पोस्ट किया और कहा कि वह शो में इस तरह केसुंदर किरदार को निभाने का मौका पाने के लिए आभारी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2019 22:58 IST
हुमा कुरैशी- India TV
हुमा कुरैशी

मुंबई:अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने शुक्रवार को अपनी आगामी वेब सीरीज 'लीला' की शूटिंग पूरी कर ली। अपने अंतिम शेड्यूल को पूरा करने के बाद हुमा ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण पोस्ट किया और कहा कि वह शो में इस तरह केसुंदर किरदार को निभाने का मौका पाने के लिए आभारी हैं।

प्रयाग अकबर की पुस्तक पर आधारित 'लीला' में शालिनी (हुमा) के सफर के दिखाया जाएगा। शालिनी एक मां है, जो अपनी खोई बेटी लीला की तलाश में निकलती है। दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार द्वारा निर्देशित छह एपिसोड की इस श्रंखला को प्रिया श्रीधरन और वसीम खान ने प्रोड्यूस किया है।

हुमा ने शो की कास्ट और क्रू के प्रति भी अपना प्यार जताया। टीम का धन्यवाद करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे दो प्रोड्यूसर प्रिया श्रीधरन और वसीम खान, जिन्होंने शो के लिए सब कुछ दिया..यह एक कठिन व मुश्किल सफर था लेकिन इस सुदंर किरदार को निभाने का मौका देने के लिए मैं आभारी हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे चुनने के लिए दीपा मेहता का धन्यवाद। आपके निर्देशन, आपकी विनम्रता, आपकी दोस्ती, आपके विश्वास ने मेरी जिंदगी को इतना प्रभावित किया है, जितना आप सोच भी नहीं सकतीं। मुश्किल वक्त में समर्थन और हमेशा एक सुरक्षित स्थान देने के लिए धन्यवाद शंकर रहमान।"

'लीला' का ट्रेलर जल्द लॉन्च होगा, जबकि शो 14 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment