1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. किरदार के अनुरूप परफ्यूम लगाते हैं ऋतिक रोशन

किरदार के अनुरूप परफ्यूम लगाते हैं ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं। यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2019 13:36 IST
ऋतिक रोशन- India TV
ऋतिक रोशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं। यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं। ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है। ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है। 

अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं। इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं..बीरेडो।" 

ऋतिक 'सुपर 30 में' पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में। 

ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban