1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन 'सुपर 30' की शूटिंग के दौरान साथ रखते थे गमछा

ऋतिक रोशन 'सुपर 30' की शूटिंग के दौरान साथ रखते थे गमछा

ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2019 20:14 IST
Hrithik Roshan- India TV
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN Hrithik Roshan

अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऋतिक अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' में मिले किरदार में ढलने के लिए शूटिंग के दौरान हमेशा अपने साथ एक गमछा रखा करते थे। यह गमछा उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए मदद करता था। किरदार को बिहारी लुक देने के लिए गमछा उनके किरदार का अभिन्न हिस्सा बन गया है। 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं।

View this post on Instagram

अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा... अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा! #Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

सुपर 30 में ऋतिक रोशन गणित टीचर आनंद कुमार का रोल प्ले कर रहे हैं। आनंद एक कोचिंग चलाते हैं जिसमें हर साल वो कुछ बच्चों को तैयारी करवाते हैं और उनकी क्लास के ज्यादातर बच्चे आईआईटी में क्वालिफाई कर जाते हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

करीना कपूर करना चाहती थीं राहुल गांधी को डेट, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान ने बॉबी देओल और बादशाह के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment