1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तुर्की एयरपोर्ट हमले में बाल-बाल बचे रितिक रोशन

तुर्की एयरपोर्ट हमले में बाल-बाल बचे रितिक रोशन

तुर्की के इस्तांबुल के अतातुर्क हवाईअड्डे पर हुए आतंकी हमले के कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन भी वहीं इसी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। वह अपने दोनों बेटों रिहान और रिधान के साथ वहां पर थे।

India TV Entertainment Desk [Updated:29 Jun 2016, 12:12 PM IST]
hrithik- India TV
hrithik

नई दिल्ली: तुर्की के इस्तांबुल के अतातुर्क हवाईअड्डे पर हुए आतंकी हमले के कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन भी वहीं इसी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। वह अपने दोनों बेटों रिहान और रिधान के साथ वहां पर थे। रितिक जैसे ही अपने बच्चों के साथ उस एयरपोर्ट से निकले उसके कुछ वक्त के बाद ही वहां हमला हो गया। अपने बाल-बाल बचने की जानकारी खुद रितिक रोशन ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा, "इस्तांबुल एयरपोर्ट पर कुछ घंटे पहले वहां के दरियादिली एयरपोर्ट स्टाफ ने हमारी मदद की। चौंकाने वाली खबर। मजहब के नाम पर बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं। हमे आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होना होगा।"

इस हमले की खबर से रितिक काफी सदमें में हैं। वह इस्तांबुल में अपने दोनों बेटों के साथ हॉलीडे मनाने के लिए गए थे।

इसे भी पढ़े:-

बुधवार को अतातुर्क इंटरनेशनल टर्मिनल के पास हमला हुआ। तीनों आतंकियों ने खुद को उड़ाने से पहले फायरिंग की थी। इस हमले के पीछे ISIS का हाथ माना जा रहा है। हमले के बाद से ही इस्तांबुल में विमानों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। साथ ही लोगों को भी एयपोर्ट से दूर रहने के लिए कहा गया है।

विदेश मंत्रालय ने बुधवार को स्पष्ट किया कि तुर्की के इस्तांबुल शहर में अतातुर्क हवाई अड्डे पर मंगलवार शाम हुए हमले में किसी भारतीय के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस हमले में 36 लोगों की जान चली गई, जबकि 145 अन्य घायल हो गए। इस संबंध में जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, "तुर्की में हुए हमले में किसी भारतीय के हताहत होने की सूचना नहीं है। वाणिज्यदूतावास इस्तांबुल प्रशासन और तुर्की के स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ हॉटलाइन के जरिये संपर्क साधे हुए है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Hrithik Roshan was at Istanbul Airport hours before the Terror Attack
Write a comment