1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Trailer Out: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज, मार सकते हैं 'सबसे बड़ी और लंबी छलांग'

Trailer Out: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज, मार सकते हैं 'सबसे बड़ी और लंबी छलांग'

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन की दमदार एक्टिंग नजर आ रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2019 15:35 IST
Super 30 trailer out- India TV
Image Source : INSTAGRAM Super 30 trailer out

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के फैन्स को उनकी आने वाली फिल्म सुपर 30(Super 30) का बेसब्री से इंतजार था। फैन्स का इंतजार आज खत्म हो गया है और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के रोल के लिए अपने लुक में बहुत बदलाव किया है। यह फ़िल्म में अभिनेता एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत होती है इंडिया तीसरी दुनिया का देश, मतलब चीप लेबर का देश। ट्रेलर आगे बढ़ती है और आनंद कुमार यानि ऋतिक रोशन की धासू अंदाज में एंट्री आपको काफी अच्छा लगेगा। इस ट्रेलर की सबसे शानदार लाइन आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को अनुराग कश्यप और विकास बहल डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ऋतिक ने फिल्म के पोस्टर शेयर करन शुरू कर दिया था। ऋतिक रोशन ने मोशन पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- उठो, पढ़ो, लड़ो, बढ़ो और हकदार बनों।

ऋतिक रोशन की यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से ऋतिक रोशन 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। उनके फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखते हैं यह फिल्म बड़े पर्दे पर क्या धमाल दिखाती है।

Also Read:

अपने मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा की होती थी आलोचना, तोड़ी चुप्पी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment