1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Super 30: बच्चों की परफॉर्मेंस देखने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋतिक रोशन, देखें Video

Super 30: बच्चों की परफॉर्मेंस देखने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋतिक रोशन, देखें Video

बता दें कि ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2019 19:19 IST
hrithik roshan, super 30- India TV
Image Source : YOGEN SHAH hrithik roshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और बेहतरीन डांसर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'सुपर 30' (Super 30) का जोरशोर से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों की परफॉर्मेंस देखने के लिए जमीन पर ही बैठ गए। कई लोगों ने उनसे कुर्सी पर बैठने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी और एक आम नागरिक की तरह जमीन पर ही बैठे रहे।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक तरफ कुछ यूजर्स ऋतिक को Down to Earth बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे फिल्म प्रमोट करने का स्टंट भी मान रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि यह सब सिर्फ और सिर्फ ड्रामा है। 

वहीं, ऋतिक ने न सिर्फ बच्चों की परफॉर्मेंस देखी, बल्कि खुद भी अपनी फिल्म 'कहो न प्यार है' के आइकॉनिक सॉन्ग 'एक पल का जीना' पर डांस भी किया। इस दौरान उनके साथ फिल्म की को-एक्ट्रेस भी मौजूद रहीं।  

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी पर आधारित है, जो आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को हर साल IIT और JEE की तैयारी करवाते हैं।

Also Read: 

हनी सिंह के गाने पर सनी लियोनी- दिलजीत दोसांझ ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ 'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda

'जबरिया जोड़ी' में सुनाई देगा हनी सिंह का नया गाना, ट्रेलर में आई गाने की झलक, आपने सुना?

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment