1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माता-पिता से अलग रहना चाहती हैं ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, नहीं हैं किसी बीमारी की शिकार

माता-पिता से अलग रहना चाहती हैं ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, नहीं हैं किसी बीमारी की शिकार

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अपने माता-पिता के साथ उनके घर में नहीं रहना चाहती हैं साथ ही उन्होंने अपने बाइपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित होने की खबरों का खंडन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2019 18:42 IST
Hrithik roshan and Sunaina roshan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Hrithik roshan and Sunaina roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन(Sunaina Roshan) के बाइपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित होने की खबरें आ रही थीं। खबरों के मुताबिक सुनैना बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं और मुंबई के एक हॉस्पीटल में 24 घंटे तक भर्ती रही थीं। इन खबरों का सुनैना ने खंडन कर दिया है और कहा है कि वह उस दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं।

पिंकविला की रिपोर्ट के सुनैना ने कहा उन्हें नहीं पता यह अफवाह कौन फैला रहा है। लेकिन वह अपने शुभचिंतकों की शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा- मैं अस्तपाल में किसी तरह का ट्रीटमेंट नहीं करवा रही हूं। मैं इस बात को भी साफ कर दूं मैं किसी तरह की दवाईयां भी नहीं ले रही हूं। रविवार की रात को मैं अपने दोस्तों के साथ चैंबूर के गोल्फ क्लब में पार्टी कर रही थी।

सुनैना ने बताया- पार्टी के बाद मैं अपने पिता के घर जुहू आ गई थी और मैं अभी भी अपने घर में हूं। मैं हैरान हूं कैसे कोई इस तरह की खबर छाप सकता है। उन्होंने कहां मैं यह बात स्वीकारती हूं कि बीते बीते समय में वह एल्कोह के सेवन की वजह से रिहैब में थी। लेकिन वहां से अब वह पूरी तरह सही होकर आ चुकी हैं।

सुनैना ने बताया- दिसंबर में कुछ हफ्तों के लिए वह लंदन के एक अस्तपाल में एल्कोहल रिहैब में लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं।अपने पिता के गले में कैंसर से ग्रसित होने के बाद सुनैना परिवार का साथ देने के लिए उनके साथ थीं। वह कैंसर से लड़ रहे थे और मैंने एक भी दवाई नहीं ली। मैं उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही थी। अब मुझे दवाईयों की क्या जरुरत है और अस्तपाल जाने का सवाल कहा से बीच में आ गया?

उन्होंने कहा- गुस्से वाला होने का मतलब यह नहीं होता है कि आप बाइपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित हैं। मैं इस समय अपनी डाइट पर ध्यान दे रही हूं और वजन कम कर रही हूं। मैं शारीरिक और मानसिक रुप से फिट हूं। अगर मैं ठीक नहीं होती तो बीते कुछ दिनों से होटल में नहीं रह रही होती।

माता-पिता के साथ रहने का बारे में पूछने पर सुनैना ने कहा- हां कुछ समस्याएं हैं लेकिन आप मुझसे इस बारे में ना पूछें। मैं अपने परिवार के बारे में कोई बात करना नहीं चाहती हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि घर लौटने से 17-18 दिन पहले में होटल अपार्टमेंट में किराये पर रह रही थी। अब मैं जब घर पर रह रही हूं तो मैं अलग फ्लोर पर रहती हूं और मेरा घर के अंदर जाने का रास्ता भी अलग है।

Also Read:

प्रभास और श्रद्धा कपूर की थ्रिलर फिल्म 'साहो' का टीज़र कल होगा रिलीज, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Bharat Box Office Collection: एक हफ्ते में सलमान-कैटरीना की फिल्म ने कमाए 167 करोड़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment