1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लाखों को दीवाना बनाने वाले ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, इनके हैं सबसे बड़े फैन

लाखों को दीवाना बनाने वाले ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, इनके हैं सबसे बड़े फैन

ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन डांस और शानदार एक्शनबाजी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी उनके कई चाहने वाले हैं। लेकिन हाल ही में ऋतिक ने इस बात का खुलासा किया है कि वह किस के फैन हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:22 Jan 2018, 9:46 AM IST]
Hrithik Roshan- India TV
Hrithik Roshan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन डांस और शानदार एक्शनबाजी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी उनके कई चाहने वाले हैं। लेकिन हाल ही में ऋतिक ने इस बात का खुलासा किया है कि वह किस के फैन हैं। उनका कहना है कि वह अपने चाचा और संगीतकार राजेश रोशन के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। ऋतिक 'रोशन से रोशन तक' (रोशन परिवार के संगीतमय सफर) कार्यक्रम में शामिल हुए। अभिनेता ने कहा, "आज, इस संगीत कार्यक्रम में मैं सबसे ज्यादा खुश हूं क्योंकि पूरी दुनिया में मैं अपने चाचा का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। मेरे चाचा बहुत विनम्र और सरल नजर आते हैं, लेकिन जब संगीत की रचना करने की बात आती है तो उनमें बाघ जैसी ऊर्जा आ जाती है।"

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'याराना' के गीत 'तेरे जैसा यार कहां' को तैयार करने में उन्होंने राजेश की मदद की थी। ऋतिक ने कहा कि बचपन में वह राजेश से कभी दूर नहीं रहते थे। वह चाचा के कमरे में ही सो जाते थे और उनके बाथरूम में ही नहाया करते थे। कभी-कभी वह (राजेश) उनके पास आकर अपनी धुन के चयन के बारे में सुझाव मांगते थे। इस कार्यक्रम में ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन, राजेश रोशन, कुमार सानू, उदित नारायण, अलका याज्ञनिक और सुदेश भोसले के साथ शनिवार को शामिल हुए।

राजेश रोशन ने कहा कि 'रोशन से रोशन तक' उनके पिता और दिग्गज संगीतकार रोशन को श्रद्धाजंलि है, जिन्होंने 'लागा चुनरी में दाग' और 'रहें ना रहें हम' जैसे गीत दिए। राकेश ने कहा कि उनके पिता अपने संगीत के जरिए इतनी सारी सुगंध छोड़ गए हैं कि उन्हें महसूस होता है कि वह अभी भी उनके आसपास हैं। जब उनका निधन हुआ तो वह (राकेश) 16 साल के और राजेश 12 साल के थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum