1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Ex वाइफ के बाद अब पिता राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' के लिए दिया ये बयान

Ex वाइफ के बाद अब पिता राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' के लिए दिया ये बयान

राकेश रोशन से पहले ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने उनकी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए बताया था कि उन्हें फिल्म और उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 14:05 IST
Hrithik Roshan, Sussanne Khan and Rakesh Roshan- India TV
Hrithik Roshan, Sussanne Khan and Rakesh Roshan

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सुपर 30' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जबकि आलोचको ने भी इसकी सराहना की है। इस बीच ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने अपने बेटे की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। बता दें कि 'सुपर 30' रिलीज होने से पहले ही ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर बता दिया था कि उन्हें मूवी बहुत पसंद आई और ऋतिक ने शानदार एक्टिंग की है।

राकेश रोशन ने ट्विटर पर ऋतिक की प्रशंसा करते हुए लिखा है, 'शानदार और प्रेरणादायक के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस... ये विकास बहल की अच्छी फिल्मों में से एक है।'

विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार का किरदार निभाया है। आनंद आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को मुफ्त में IIT-JEE की कोचिंग देते हैं। इस मूवी में दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में बदलाव लाया जा सकता है। 

जानकारी के अनुसार, आनंद कुमार किसी व्यक्ति या संस्था से कोई आर्थिक सहायता नहीं लेते और इस शिक्षा कार्यक्रम के लिए सारा धन खुद मुहैया कराते हैं। 'सुपर 30' अब तक गरीब परिवारों के करीब 540 बच्चों को आईआईटी में दाखिले का सपना पूरा करने में मददगार रहा है। आईआईटी में दाखिले के लिए सुपर 30 में बच्चों को एक साल तक तैयारी कराई जाती है। 

View this post on Instagram

. . . Hope always survives . . . #super30 #july12th

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इस फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Also Read: 

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment