1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुपर 30' के लिए ऋतिक रोशन ने बदला अपना पूरा शेड्यूल, इस तरह कर रहे हैं तैयारी

'सुपर 30' के लिए ऋतिक रोशन ने बदला अपना पूरा शेड्यूल, इस तरह कर रहे हैं तैयारी

Read In English

'सुपर 30' सिनेमाघरों में 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2019 23:24 IST
- India TV
Image Source : INSTAGRAM सुपर 30 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म सुपर 30 के साथ तैयार हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर कड़ी मेहनत से गुजर रहे हैं। काबिल के अभिनेता को जल्दी सोकर उठने की आदत है और उनके दिन की शुरुआत जिम से होती है। लेकिन अपनी फिल्म के हेक्टिक नाइट शेड्यूल की वजह से उनका टाइम टेबल बिगड़ गया है।

अभिनेता ऋतिक रोशन अपने डिसिप्लिन और स्ट्रिक्ट रूटीन के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनकी फिल्म में नाइट शूट होने की वजह से सुपरस्टार को अपना शेड्यूल चेंज करना पड़ा। अभिनेता को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर जाना पड़ रहा है।


अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर ऋतिक काफी उत्साहित भी हैं, वो कहते हैं- ''मैं सुबह जल्दी उठने वाला इंसान हूं। मुझे अपने दिन की शुरुआत जल्दी करने की आदत है, लेकिन मैं अपनी इस फिल्म के लिए नाइट शूट कर रहा हूं। यह मेरी दिनचर्या में एक बड़ा बदलाव है, लेकिन अभिनेता के तौर पर हम इसके आदी बन जाते हैं।"

रात में शूटिंग करने के बावजूद, ऋतिक की ऊर्जा लगातार बनी रहती है क्योंकि वह जिस पल वो सेट में घुसते हैं वहां उन्हें शांति मिलती है।


सुपर 30 में ऋतिक रोशन गणित टीचर आनंद कुमार का रोल प्ले कर रहे हैं। आनंद एक कोचिंग चलाते हैं जिसमें हर साल वो कुछ बच्चों को तैयारी करवाते हैं और उनकी क्लास के ज्यादातर बच्चे आईआईटी में क्वालिफाई कर जाते हैं। सुपर 30 सिनेमाघरों में 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' इस दिन होगी रिलीज

'गली बॉय' बने ईशान खट्टर, फिल्म का ऐसा हुआ असर इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना रै

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment